Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो में सोफा लेकर घुस गए यात्री, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Metro Video Viral: मेट्रो के अंदर सोफा लेकर यात्रा करते किसी यात्री को शायद ही आपने देखा हो लेकिन एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मेट्रो में सोफा लेकर घुस गए यात्री, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Metro Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही आपको ना जाने कितने वायरल वीडियो दिखाई देते हैं. कुछ वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो वहीं कुछ वीडियो आपको हैरान कर देते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो के भी वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो में कपल डांस करते नजर आते हैं तो कभी कोई मारपीट करता नजर आता है. इस बीच मेट्रो का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आपने सोशल मीडिया पर मेट्रो के न जाने कितने वायरल वीडियो देखे होंगे लेकिन शायद ही अपने इस तरह का वीडियो कभी देखा हो. भारत की ही नहीं मेट्रो कहीं की भी हो, इन सब में लोग अपना कारनामा दिखने में पीछे नहीं हटते हैं. अब न्यूयॉर्क मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो यात्री सोफा लेकर यात्रा करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें: हमास को सबक सिखाने एकजुट इजरायल, पूर्व पीएम भी सेना की वर्दी पहनकर उतरे

सोफा लेकर मेट्रो में घुस गए यात्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देता है कि दो लोग मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म पर सोफा पकड़े हुए खड़े हैं. इस बीच जैसे ही मेट्रो स्टेशन पर पहुंचती है तो वह साफा उठाकर मेट्रो के अंदर जाने लगते हैं. इसके बाद मेट्रो का दरवाजा खुलता है और दोनों यात्री सोफा लेकर मेट्रो के अंदर घुस जाते हैं. हालांकि जब यह दूसरी तरफ निकलते हैं तो उधर भी प्लेटफार्म ही आता है. वीडियो देखकर लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर यह लोग क्या कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'मुझे मत मारो,'  हमास के आतंकियों सामने जान की भीख मांगती रही लड़की, देखें खौफनाक Video 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mancel Cardenas (@mancelnyc)


वीडियो बनाने लगे लोग

सोफा लेकर मेट्रो से यात्रा करते दोनों युवकों को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.  कुछ लोगों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि आखिर सोफा लेकर मेट्रो स्टेशन के अंदर कैसे पहुंच गए और वहीं कुछ लोग ऐसी हरकत करते युवकों को देखकर वीडियो बनाने लगे. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement