Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata की फेमस ''क्लब कचौरी'' खाकर विदेशी फ़ूड व्लॉगर का हुआ बुरा हाल, सीधे पहुंचा अस्पताल 

फूड व्लॉगर्स की बदौलत Kolkata का फेमस lali chhangani Club kachori वाला किसी परिचय का मोहताज नहीं है. दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ रहती है. शायद इसी ने एक मैक्सिकन फूड व्लॉगर का ध्यान भी इस ओर खींचा और वो भी यहां क्लब कचौरी खाने आया लेकिन कचौरी खाकर जो उसका हाल हुआ, वो हैरान करने वाला है.

Latest News
Kolkata की फेमस ''क्लब कचौरी'' खाकर विदेशी फ़ूड व्लॉगर का हुआ बुरा हाल, सीधे पहुंचा अस्पताल 

कोलकाता की फेमस क्लब कचौरी खाकर मेक्सिकन फूड व्लॉगर की तबियत खराब हो गई 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता तमाम अलग अलग संस्कृतियों को अपने में समेटे एक प्यारा सा शहर. यूं तो इस शहर में देखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन जब से सोशल मीडिया और इसमें भी फ़ूड ब्लॉगर्स/ व्लॉगर्स की बहार आई, इस शहर को यहां के खाने के लिए जाना जाता है. इंटरनेट भरा पड़ा है ऐसे तमाम वीडियोज से जिनमें हम फ़ूड ब्लॉगर्स को रेहड़ी, पटरी, ठेले, मॉल, मल्टीप्लेक्स में अलग अलग व्यंजनों का जायका लेते देख सकते हैं. बात जब कोलकाता के खाने और फ़ूड व्लॉगर्स की हो तो बड़े बाजार में फेमस क्लब कचौरी बेचने वाले लाली छंगानी को किसी भी सूरत में ख़ारिज नहीं किया जा सकता.

बतौर इंसान लाली छंगानी कैसे हैं? वो एक अलग बात है. मगर वाक़ई इनकी दुकान पर भीड़ देखने लायक होती है. इसी भीड़ ने शायद एक विदेशी व्लॉगर को भी अपनी तरफ आकर्षित किया. लेकिन लेने के देने पड़ गए और नौबत कुछ ऐसी आ गई की मैक्सिको से क्लब कचौरी खाने कोलकाता पहुंचे फ़ूड व्लॉगर को अस्पताल जाना पड़ा. 

X पर @gharkekalesh नाम के पेज पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, कोलकाता के फेमस फ़ूड आउटलेट्स में से एक 'छंगानी क्लब कचोरी' में मैक्सिको का एक फूड व्लॉगर उनकी क्लब कचौरी का जायका जायका लेने के लिए पहुंचता है. 

वीडियो में दिख रहा है कि ये मैक्सिकन फ़ूड व्लॉगर कचौरी के साथ परोसी गई सब्जी में अत्यधिक मिर्च और मसालों को देखकर स्तब्ध है. उसके बाद वीडियो में ही वह दिखाता है कि उसके हाथ के रोंगटे खड़े हो गए हैं. कचौरी ख़त्म होते होते उसके पेट में दर्द शुरू हो जाता है और हालत खराब हो जाती है. स्थिति इतनी बिगड़ जाती है कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है. 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल है और इसपर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. कचौरी खाने के बाद फूड व्लॉगर का जो हाल हुआ कोई उसके लिए तेज मिर्च मसालों को जिम्मेदार मान रहा है तो वहीं ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जिनका कहना है कि कचौरी खाने के बाद यदि मैक्सिकन शख्स की बुरी हालत हुई तो उसकी एकमात्र वजह साफ़ सफाई है.

बहरहाल फूड व्लॉगर की तबियत क्यों ख़राब हुई? क्या इसकी वजह साफ़ सफाई है या फिर तेज मिर्च मसाला? आपको क्या लगता है हमें कमेंट के जरिये जरूर बताइये.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement