Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार से लापता हुई थी लड़की, 5 साल से ढूंढ रही पुलिस, दिल्ली में बन गई कांस्टेबल

बिहार के मुजफ्फरपुर में 5 साल पहले एक लड़की गुमशुदा हो गई थी. उसके मिलने की कहानी बेहद दिलचस्प है.

बिहार से लापता हुई थी लड़की, 5 साल से ढूंढ रही पुलिस, दिल्ली में बन गई कांस्टेबल

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाने में एक लड़की 5 साल पहले लापता हो गई थी. लड़की के पिता ने 5 साल पहले उसकी गुमशुगदी का केस दर्ज कराया था. पुलिस को वह जिस हाल में मिली है, उसे सुनकर हर कोई हैरान है. गुमशुदा लड़की कहीं गायब नहीं हुई थी बल्कि वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल बन गई है. लड़की की दिल्ली में ट्रेनिंग चल रही है. अब बोचहा थाना की पुलिस ने लेडी कांस्टेबल को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बिहार के इस अनोखे केस की जांच कर रहे अधिकारी रामा शंकर ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि लड़की साल 2018 में गायब हो गई थी. उसके पिता ने गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तब से इस केस की जांच चल रही है. गुमशुदा लड़की के बारे में जब जानकारी मिली तो लोग हैरान रह गए. 

Jammu Kashmir: रामबन में पर्वत से बरसने लगी चट्टानें, लोग बोले- पत्थरबाज पहाड़, देखें वीडियो

बिहार पुलिस ने किया लड़की को तलब

पुलिस ने जब लड़की की तलाशी शुरू की तो पता चला कि वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है. लड़की की ट्रेनिंग चल रही है. पुलिस अब लड़की को बुलाकर उसका बयान दर्ज कराएगी. पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि लड़की ने परिवार से संपर्क क्यों नहीं किया था. 

OMG: फ्लाइट में तस्कर ने दिखाई गजब हिम्मत, बैंकॉक से बैग में भर लाया बंदर, सांप और कछुआ, हैरान रह गए लोग, देखें तस्वीरें

इस वजह से घर से भाग गई थी लड़की 

पुलिस का कहना है कि माता-पिता उसकी कहीं शादी कराना चाहते थे. लड़की पढ़ना चाहती थी. वह अधिकारी बनना चाही थी. यही वजह थी कि वह किसी से बिना कुछ कहे दिल्ली भाग आई. पढ़ाई की और दिल्ली पुलिस में सलेक्ट हो गई. अब वह कांस्टेबल है. पिता ने केस दर्ज कराया है इसलिए उससे पूछताछ करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement