Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैदी के पेट से निकला मोबाइल, जेल में ही निगल लिया फोन, हैरान रह गए डॉक्टर

जब कैदी का मेडिकल टेस्ट कराया गया तो पता चला कि उसके पेट में कोई मोबाइल जैसी चीज है.

कैदी के पेट से निकला मोबाइल, जेल में ही निगल लिया फोन, हैरान रह गए डॉक्टर

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार की जेल में एक कैदी ने ऐसा कारनामा किया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. एक कैदी जेलर की रेड के दौरान इतना घबराया कि उसने मोबाइल फोन ही निगल लिया. जब उसकी तबीयत बिगड़ी और पेड में भंयकर दर्द शुरू हुआ तो उसे गोपालगंज सदर हॉस्पिटल एडमिट कराना पड़ा. डॉक्टरों ने जब एक्सरे किया तो हैरान रह गए. उसके पेट में फोन नजर आया. 

सदर अस्पताल में जब कैदी को भर्ती कराया गया तब जाकर पोल-पट्टी खुली. कैदी के एक्सरे जांच में मोबाइल फोन नजर आया. अब मरीज का ऑपरेशन किया जाएगा. कुछ सीनियर डॉक्टरों की टीम छानबीन में जुटी है कि कैसे बिना नुकसान के यह फोन सीधे पेट तक पहुंच गया. 

Monu Manesar: गोरक्षा का पोस्टर ब्वाय, हथियारों का शौकीन, कौन है विवादों से गहरा नाता रखने वाला मोनू मानेसर?

मेडिकल बोर्ड करेगा जांच

कैदी की जांच अब मेडिकल बोर्ड करेगा. कैदी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा जा रहा है. कैदी के साथ हुए इस हादसे की जांच के लिए डॉक्टरों की एक टीम लगी है. वहीं जेल में कैसे मोबाइल फोन पहुंचा, इसकी भी जांच जारी है.

लोहारू कांड: श्रीकांत की मां का आरोप, पुलिस ने गर्भवती बहू को मारी लात, पेट में मर गया बच्चा

कौन है कैदी?

कैशर अली नाम के इस कैदी के कारनामे पर हर कोई हैरान है. उसकी गिरफ्तारी 2020 में हुई थी. वह स्मैक की स्मगलिंग में पकड़ा गया था. पुलिस इस केस के सामने आने के बाद से ही हैरान है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement