Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Dance Video: मोहम्मद रफी के गाने पर कपल ने मटकाई ऐसे कमर, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कपल गजब के ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स ने कपल की जमकर तारीफ की है.

Viral Dance Video: मोहम्मद रफी के गाने पर कपल ने मटकाई ऐसे कमर, वीडियो हो गया वायरल
Mohd Rafi Songs couple dance video viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में आते ही आपको कई तरह के वीडियो दिखाई देने लगते हैं. सोशल मीडिया स्क्रॉल करते हुए आप कुछ वीडियो पर एकदम से ठहर जाते हैं. उन्हें बिना पूरा देखे बिना आगे नहीं बढ़ते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वीडियो आपको पसंद होता है. एक ऐसे ही डांस के वीडियो ने इंस्टाग्राम पर लोगों का मन मोह लिया है. वायरल वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में एक कपल गजब का डांस कर रहा है. वीडियो देखकर लगता है कि कपल किसी कार्यक्रम में शामिल हुआ है. जिसमें वह मोहम्मद रफी के क्लासिक ट्रैक पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. उड़े जब जब जुल्फें तेरी की धुन पर कपल कमर मटाकते हुए गजब के स्टेप कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेमी के साथ भागी बेटी तो नाराज पिता ने छपवा दिए शोक संदेश, 13 जून को करेंगे मृत्यु भोज  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपल के डांस का वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल साड़ी पहने महिला अपने पति के साथ मस्त होकर डांस कर रही है. किसी पार्टी में डांस करते कपल वहां मौजूद लोगों का ध्यान खींच रहे रहे हैं. अब जब कपल के डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ तो लोगों ने तारीफ कर कमेंट बॉक्स भर दिया.

यह भी पढ़ें- Odisha Train Accident: रेलवे बोर्ड ने की CBI जांच की मांग, बालासोर ट्रेन हादसे पर बोले अश्विनी वैष्णव 

कपल की तारीफ करने लगे लोग 

raja.naidu.39 नाम के एक इंस्टग्राम अकॉउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं, वहीं, सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि सिंपल लुक में डांस कर महिला ने गदर काट दिया. एक अन्य यूजर लिखते हैं कि इस तरह के वीडियो तो अब कहां ही देखने को मिलते हैं. एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि ये क्लिप वाकई में बड़ी शानदार और कपल का डांस तो एकदम अलग लेवल का है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement