Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई मां, लगा दी जान की बाजी

वीडियो में आप देखेंगे कि मगरमच्छ, हाथी के बच्चे की सूंड को दबोच लेता है. बच्चा दर्द से छटपटाता है और मां उसकी जान बचाने के लिए दौड़कर आती है.

Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई मां, लगा दी जान की बाजी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मां अपने बच्चों के लिए अपनी जान पर भी खेल जाती है. अगर आपको इस बात पर जरा भी शक है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो देखिए. इस वीडियो एक हथिनी अपने बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई. वो भी इस तरह कि आगे वह किसी बच्चे पर हमला करने से पहले दो बार सोचेगा.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मगरमच्छ बेबी एलिफेंट की सूंड को अपने दांतों में जकड़ लेता है. मगरमच्छ की पकड़ में आने के बाद बच्चा जोर से चिल्लाता है. उसकी आवाज में आप दर्द और दहशत दोनों महसूस कर सकते हैं. एक पल को तो ऐसा लगता है कि बच्चा बच नहीं पाएगा लेकिन उसी वक्त उसकी मां ऐसा दांव चलती है कि मगरमच्छ पस्त हो जाता है.

यह भी पढ़ें: Funny Video: ऐसा ड्रामेबाज तोता नहीं देखा होगा कभी, बंदूक तानो तो झट से करता है मरने का नाटक

हथिनी आगे आती है झटके से बच्चे को अलग करते हुए मगमच्छ पर झपटती है. उसके जोर के आगे वह भी पस्त हो जाता है. यह वीडियो आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहु ने ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो पर लोग मां के साहस की तारीफ करते दिख रहे हैं. अंजनी कुमार ने लिखा, अब साबित हो चुका है कि मां की जगह कोई रिश्ता नहीं ले सकता. जयराम सिंह ने लिखा, जन्मदात्री ही है पूरे ब्रह्मांड में जो अपने बच्चों के लिए सर्वस्व न्यौछावर कर देती है.   

यह भी पढ़ें: आज से पहले नहीं देखा होगा इतना खतरनाक सड़क हादसा! दिल दहला देने वाला Video सोशल मीडिया पर वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement