Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

3 मर्दों से महिला को हुए 5 बच्चे, ताने मारते हैं लोग, सोशल मीडिया पर शेयर की कहानी

Viral News: लंदन की रेबेका का कहना है कि मेरे पांच बच्चों के तीन पिता है लेकिन शर्म की बात नहीं है. वह तीनों मर्दों से बेहद प्यार करती हैं.

3 मर्दों से महिला को हुए 5 बच्चे, ताने मारते हैं लोग, सोशल मीडिया पर शेयर की कहानी

1 Women 3 husband news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी लिखते नजर आते हैं. आपने भी कई तरह की पोस्ट पढ़ी होगी. जिसमें लोग अपने संघर्ष और परिवार से जुड़ी कई तरह की बातें बताते हैं. एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि 3 अलग-अलग मर्दों से 5 बच्चे हुए हैं. जिसको लेकर उन्हें ताने सुने को मिलते हैं. उनके आसपास के बाद सारे लोग उन्हें गलत समझते हैं.

महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी की है. इस महिला का नाम रेबेका है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके 5 बच्चें हैं. जो 3 अलग- अलग मर्दों के साथ संबंध बनाने के बाद पैदा हुए हैं. इन पांच बच्चों के तीन पिता है. इस वजह से लोगो उन्हें ताना मारते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी वजह से वह परेशान नहीं होती हैं.

यह भी पढ़ें- Cyclone Biporjoy: बिपरजॉय का बढ़ रहा खतरा, देश के कई राज्यों में अलर्ट, कितना खतरनाक है ये तूफान?  

5 बच्चों के 3 पिता 

रेबेका पेशे से बिजनेस कोच है. उन्होंने बताया कि उसे पहली बेटी 20 साल की उम्र में हुई थी. दूसरा बच्चा तीस और पांचवे बच्चे को चालीस की उम्र में जन्म दिया. चालीस साल की रेबेका 12 की एमेलिया, 10 के ब्रूक, नौ के रिलेय, चार साल के लुसिआनो और एक साल की अवियना की मां है. ऐसे में ताना मारने वालों लोगों का कहना है कि उन्होंने पैसे के लिए ऐसा किया है. रेबेका ने कहा कि इन पांचों बच्चों की परवरिश वह खुद ही करती हैं. इसके लिए वह बच्चों के पिता से कोई मदद नहीं लेती हैं. 

यह भी पढ़ें- 'सही कहते थे सब, राजनीति गंदी है', मनीष सिसोदिया से 103 बाद मिलीं पत्नी सीमा तो छलक उठा दर्द

 

रेबेका चला रहीं हैं ये फर्म 

रेबेका Femalepreneur Coach नाम का एक फर्म चला रही हैं. पांच बच्चों के तीन पिता होने के बारे में लंदन की रेबेका का कहना है कि मेरे पांच बच्चों के तीन पिता है लेकिन शर्म की बात नहीं है. वह तीनों मर्दों से बेहद प्यार करती हैं. पैसों का लालची कहने वाले लोगों को जवाब देते हुए  रेबेका ने कहा कि उनके पास रुपयों की कोई कमी नहीं है. उनके अपने एक्स पार्टनर से भी बहुत अच्छे रिश्तें हैं और उनके बच्चे भी सभी को प्यार करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement