Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मेट्रो में दुधमुंहे बच्चे को लेकर जमीन पर बैठी रही महिला, किसी ने नहीं दी सीट

अब कुछ लोग महिला पर दया दिखा रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि 9 घंटे ऑफिस में काम करने के बाद मेट्रो में अगर सीट मिल जाए तो कोई किसी की नहीं सोचता.

Viral Video: मेट्रो में दुधमुंहे बच्चे को लेकर जमीन पर बैठी रही महिला, किसी ने नहीं दी सीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेट्रो में सीट को लेकर कितनी मारा-मारी होती है यह तो आप जानते ही हैं लेकिन इसके बीच इंसानियत भुला देना कहां की बात हुई. कभी लोग बिना मतलब बहस में उलझ जाते हैं तो कभी सीट मोह में ऐसे मुंडी घुसा कर बैठते हैं कि किसी की तकलीफ तक नहीं देखते.

एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला गोद में छोटा बच्चा लिए जमी पर बैठी है लेकिन आसपास बैठी किसी महिला ने उसके लिए सीट नहीं छोड़ी. किसी को इस बात का अहसास नहीं हुआ कि एक बच्चे के साथ खड़े होकर सफर करने में उसे कितनी परेशानी होगी. अगर कोई उस महिला को सीट ऑफर करता तो शायद आईएएस अवनीश शरण को इस तरह के कैप्शन के साथ यह वीडियो न शेयर करना पड़ता.

यह भी पढ़ें: सामान डिलिवर करने के बाद गंदे मैसेज करता था Swiggy Boy, ट्विटर पर वायरल हुए स्क्रीनशॉट

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आपकी डिग्री सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है अगर वह आपके व्यवहार में न दिखे. वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. कुछ लोग महिला पर दया दिखा रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि 9 घंटे ऑफिस में काम करने के बाद मेट्रो में अगर सीट मिल जाए तो कोई किसी की नहीं सोचता. एक महिला ने लिखा कि महिलएं बच्चे के साथ नीचे बैठकर ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं. खैर ये सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन हैं जो कि अलग-अलग चीजों पर अलग राय रखते हैं.

यह भी पढ़ें: Father's Day पर बाप-बेटे की वायरल फोटो का सच, जानते हैं कितनी पुरानी और कहां की यह ?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement