Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP पुलिस की चप्पलों से पिटाई, देखते रह गए तहसीलदार, खूब पिटा कॉन्स्टेबल

सतना में खनन माफियाओं ने पुलिस की टीम पर ही हमला बोल दिया. प्रशासनिक अधिकारी मायूस खड़े होकर देखते रह गए.

MP पुलिस की चप्पलों से पिटाई, देखते रह गए तहसीलदार, खूब पिटा कॉन्स्टेबल

बुरी तरह पिटा पुलिस कॉन्स्टेबल. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सतना में खनन माफियाओं की तूती बोल रही है. पुलिस और रेवेन्यू टीम के अधिकारी जब अवैध खनन रोकने पहुंचे तो बुरी तरह हमले का शिकार हो गए. सतना के नगर पंचायत अधअयक्ष ने पुलिस कॉन्स्टेबल की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. हमलावर लाठी, कुदाल और कुल्हाड़ी लेकर आए और बुरी तरह फंस गए. खनन माफिया जेसीबी, ट्रैक्टर ट्रॉली और दूसरे उपकरणों को लेकर पुलिस के सामने लेकर चले गए. पुलिस मायूस नजर आई.

पथरा इलाके में सोमवार रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि खनन माफिया, खनिजों की चोरी कर रहे हैं. जैसे ही जानकारी मिली तहसीलदार सुमित गुर्जर और थाना प्रभारी एचएल मिश्रा मौके पर पहुंचे. पुलिस के कई जवान भी साथ आए थे, फटाफट उन्होंने जेसीबी मशीन, ट्रैक्टर और ट्राली जब्त कर ली. खनन माफियाओं को यह बात नागवार गुजरी.

प्रशासन के सामने ही बुरी तरह पिटी पुलिस

खनन माफियाओं ने तत्काल चित्रकूट नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल को फोन करके बुला दिया. नगर पंचायत अध्यक्ष पर सत्ता का नशा ऐसा चढ़ा कि वह पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गईं. उन्होंने तहसीलदार, थाना प्रभारी के साथ-साथ कॉन्स्टेबल श्यामलाल कोरी पर जमकर चप्पल चलाए. अधिकारी उन्हें समझाते ही रह गए लेकिन वह नहीं रुकी. पुलिस की जमकर चप्पलों से पिटाई हुई. वहां मौजूद लोगों हथियार उठाकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को घेर लिया. इसका वीडियो मंगलवार को सामने आया. अब वीडियो वायरल हो रहा है.

तहसीलदार ने दर्ज कराया केस

तहसीलदार की शिकायत पर अब पुलिस ने केस दर्ज किया है. पूरे प्रकरण में नगर पंचायत अध्यक्ष साधना पटेल समेत करीब 6 अन्य लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दी गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां अवैध खनन नगर पंचायत अध्यक्ष साधना के भाई आदित्य पटेल के इशारे पर होता है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पुलिस इस इलाके में बेबस नजर आती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement