Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Viral Video: फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद धोनी ने मांगी चॉकलेट, देखें प्यारा वीडियो 

MS Dhoni Viral Autograph Video: महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. अमेरिका में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं और धोनी को वहां भी अपने काफी फैंस मिल गए. माही ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए और खूब हंसी-मजाक भी किया. 

MS Dhoni Viral Video: फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद धोनी ने मांगी चॉकलेट, दे�खें प्यारा वीडियो 

MS Dhoni Autograph Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अमेरिका में हैं. दो बार के विश्व विजेता कप्तान दुनिया के किसी भी हिस्से में हों उन्हें अपने फैन मिल ही जाते हैं. ऐसा कुछ उनके साथ अमेरिका में भी हुआ जहां कुछ फैंस उनस ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच गए. हालांकि इसी बीच वहां पर एक फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वह फैन से ऑटोग्राफ देने के बाद अपना चॉकलेट का पैक वापस मांगते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स माही की इस सादगी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि पूर्व कप्तान अपने फैंस के साथ बहुत सहज भाव से पेश आते हैं. बताया जा रहा है कि धोनी फिलहाल यूएस में छुट्टियां मना रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त अमेरिका में हैं और बताया जा रहा है कि वह परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आए हैं. इससे पहले वह यूएस ओपन का फाइनल देखने के लिए इस साल अमेरिका गए थे. यहां उनको कुछ भारतीय फैंस मिल गए जिन्होंने माही से ऑटोग्राफ मांगा और तस्वीरें खिंचवाई. इसी दौरान एक फैन को ऑटोग्राफ देने के लिए धोनी ने अपना चॉकलेट का डिब्बा पकड़ने के लिए दिया था. ऑटोग्राफ देने के बाद उन्होंने फैन से कहा कि अब मेरा चॉकलेट तो वापस कर दो.

यह भी पढ़ें: सचिन की तरह कोहली भी पाकिस्तान के खिलाफ बनें 13 हजारी, पढ़ें क्या है ये बेहद खास कनेक्शन

फैन से मांगा अपना च़ॉकलेट का डिब्बा 
दरअसल धोनी से ऑटोग्राफ लेने के लिए वीडियो में दिख रहा फैन अपने साथ कई सारे छोटे साइज का बैट लेकर आया था. उन बैट पर साइन करने के लिए धोनी ने हाथ में पकड़ा चॉकलेट का डिब्बा पकड़ाया था. बैट लेने के बाद वह चॉकलेट का डिब्बा वापस करना भूल गया तो मजाकिया अंदाज में धोनी ने कहा कि अब तो चॉकलेट वापस कर दो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक इसे अलग-अलग अकाउंट से लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 618 दिन बाद गरजा राहुल का बल्ला, पाकिस्तानी गेदंबाजों की बखियां उधेड़ जड़ दिया शतक

अभी IPL से संन्यास नहीं लेंगे धोनी 
आईपीएल 2023 में ऐसी चर्चा थी कि धोनी फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं और यह उनका आखिरी साल है. धोनी की कप्तानी में इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया है. सीजन खत्म होने के बाद सीएसके कप्तान ने अपने घुटनों का ऑपरेशन कराया है और वह पूरी तरह से फिट हैं. माना जा रहा है कि संन्यास के कयास निराधार साबित होने वाले हैं क्योंकि धोनी अगला सीजन भी खेल सकते हैं. अब तक सीएसके और खुद माही ने संन्यास की खबरों की पुष्टि नहीं की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement