Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पावर-पावर की बात है भाई! Traffic Police ने काटा चालान तो लाइनमैन ने काट दिया थाने का बिजली कनेक्शन, देखें वाडियो

मेहताब ने बताया, 'उन्होंने मेरे सामने कई लोगों को बिना चालान काटे छोड़ दिया. मैंने उन्हें कहा कि मेरी बस 5,000 रुपये की तनख्वाह है और आप 6,000 का चालान काट रहे हैं. मैं अपना घर खर्च कैसे चलाउंगा? इसपर वे कहने लगे कि बिजली विभाग वाले बहुत लूट-खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. अगर मैं बिजली कर्मचारी हूं तो मेरा चालान तो जरूर ही कटेगा'.

पावर-पावर की बात है भाई! Traffic Police ने काटा चालान तो लाइनमैन ने काट दिया थाने का बिजली कनेक्शन, देखें वाडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (UP News) के शामली जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक लाइनमैन का 6,000 रुपये का चालान काटा गया. इस बात से गुस्साई लाइनमैन की टीम ने मिलकर बकाया भुगतान को लेकर थाने का बिजली कनेक्शन ही काट डाला. 

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के अनुसार, मामला शामली के कस्बा थाना भवन का है. यहां बिजली घर में तैनात लाइनमैन मेहताब कही से लाइन चेक कर चरथावल तिराहे से गुजर रहे थे. मेहताब बाइक पर थे और इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. यह देख ट्रैफिक पुलिस ने मेहताब को रोक लिया और 6,000 रुपये का चालान काट दिया. इसपर लाइनमैन ने कहा, 'मैं बिजली लाइन देख कर आया हूं, आगे से हेलमेट का इस्तेमाल करूंगा' लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने मेहताब की एक ना सुनी.

यह भी पढ़ें- Girlfriend हुई फेल तो लड़के ने स्कूल में लगा दी आग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान!  

मामले को लेकर मेहताब ने बताया, 'उन्होंने मेरे सामने कई लोगों को बिना चालान काटे छोड़ दिया. मैंने उन्हें कहा कि मेरी बस 5,000 रुपये की तनख्वाह है और आप 6,000 का चालान काट रहे हैं. मैं अपना घर खर्च कैसे चलाउंगा? इसपर वे कहने लगे कि बिजली विभाग वाले बहुत लूट-खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. अगर मैं बिजली कर्मचारी हूं तो मेरा चालान तो जरूर ही कटेगा'.

बस फिर क्या था, आक्रोश में आकर लाइनमैन ने भी बिजली का बिल बकाया होने पर थाने का कनेक्शन काट दिया. वहीं, इस दौरान किसी ने घटना का एक वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में बिजली विभाग के कर्मचारियों को थाने के बाहर लगे बिजली के पोल से थाने का कनेक्शन काटते हुए देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: अस्पताल में भर्ती दादा का मूड अच्छा करने के लिए बच्चों ने अस्पताल में किया भांगड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement