Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NIA ने Dawood Ibrahim पर रखा 25 लाख का इनाम, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक

लोगों का कहना है कि डी कंपनी के गुंडों को पकड़वाने के लिए अब 20 और 25 लाख का इनाम रखा जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर भारतीय राष्ट्रीय जांच सुरक्षा एजेंसी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

NIA ने Dawood Ibrahim पर रखा 25 लाख का इनाम, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय राष्ट्रीय जांच सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) और डी कंपनी से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है. NIA ने गुरुवार को इनामी राशि की लिस्ट भी जारी की. इस लिस्ट में दाऊद पर 25 लाख का इनाम रखा गया है. इसके अलावा छोटा शकील की जानकारी देने पर 20 लाख इनाम की घोषणा की गई है. बस फिर क्या था, इस लिस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर #DawoodIbrahim ट्रेंड करने लगा. यूजर्स इस हैशटैग के साथ NIA पर निशाना साधने लगे और मीम्स शेयर अपनी बात मजाकिया लहजे में सामने रखने लगे.

दरअसल, लोगों का कहना है कि डी कंपनी के गुंडों को पकड़वाने के लिए अब 20 और 25 लाख का इनाम रखा जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर भारतीय राष्ट्रीय जांच सुरक्षा एजेंसी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसके अलावा इस मुद्दे को लेकर कई लोगों ने तो पाकिस्तान को भी निशाने पर ले लिया. 

आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ मजेदार प्रतिक्रियाओं पर…

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें-

Viral Video: गोल्डन टेंपल घुसने से पहले अफ्रीकी बाप-बेटे ने पहनी पगड़ी, दिल जीत लेगा वीडियो

Video: पैर छूते ही आशीर्वाद देने को खड़ी हो गई बप्पा की मूर्ति, लोग बोले-ऐसा चमत्कार कहीं नहीं देखा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement