Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमारे पैसों से मिलती है सैलरी,' नोएडा की सोसाइटी में युवती ने सिक्योरिटी गार्डों से की दबंगई, Video वायरल

Noida Viral Video: नोएडा के एक सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. जिसमें एक महिला गार्ड पर बुरी तरह से चीखती नजर आ रही.

'हमारे पैसों से मिलती है सैलरी,' नोएडा की सोसाइटी में युवती ने सिक्योरिटी गार्डों से की दबंगई, Video वायरल

Noida Viral Video social media Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला सोसाइटी के गार्ड के साथ अभद्रता करती नजर आ रही है. गार्ड से दबंगई करती महिला का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. जो अब  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. आइए जानते हैं कि यह मामला नोएडा के किस इलाके का है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला नोएडा सेक्टर 46 स्थित गार्डन ग्लोरी सोसाइटी का है. जहां एक महिला अपना सामान लेकर सोसाइटी में आई थी. जिसके बाद गार्ड मिनी ट्रक में लदे सामान को अंदर ले जाने के लिए पैसे मांग रहे थे. इसी बात पर महिला और गार्ड के बीच बहस होने लगी. इस दौरान महिला गार्ड पर आग - बबूला हो गई और चिल्लाना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद ही महिला क गार्ड को गंदी गालियां देने लगी. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने सिल्वर थाई हाई स्लिट लहंगा पहन रैंप वॉक पर चलाया जादू, टिकी रह गई सभी की निगाहें

गार्ड पर चिल्लाने लगी महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला लगातार गार्ड पर चिल्लाए जा रही है. इस दौरान गार्ड ने जब कहा कि गेट पर गाड़ी को क्यों खड़ा किया? जिस पर महिला ने चिल्लाते हुए जवाब दिया कि अंधा है क्या, गाड़ी रास्ते में कहां खड़ी है? गार्ड ने इस तरह से बात न करने की सलाह देते हुए कहा कि बदतमीजी मत करिए. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Oppenheimer को बताया शानदार, इस पार्ट को बताया अपना पसंदीदा

हमारे पैसे से मिलती है सैलरी - गार्ड पर चीखते हुए बोली महिला

इस बीच महिला ने गार्ड पर चिल्लाते हुए कहा कि हमारे पैसे से सैलरी मिलती है और हमसे ऐसी बात करेगा. इसके बाद गार्डों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया. यह मामला लगातार बढ़ता जा रहा था. इस बीच कोई मोबाइल फोन में वीडियो बना रहा था तो महिला उस पर भी भड़क गई.  वीडियो बनाने वाले पर चिल्लाते हुए कहा कि बना वीडियो, देखती हूं, क्या कर लेता है? इतना ही नहीं महिला ने गार्ड को जान से मारने तक की धमकी दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement