Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: सूअर की तस्वीर में उल्लू दिखा क्या ? अच्छे-अच्छे भी नहीं ढूंढ पा रहे जवाब

इस ऑप्टिकल इल्यूजन में जरा दिमाग लगाइए और जवाब ढूंढकर दिखाइए. थोड़ा सा ध्यान दें तो आप 10 सेकेंड में जवाब ढूंढ सकते हैं.

Optical Illusion: सूअर की तस्वीर में उल्लू दिखा क्या ? अच्छे-अच्छे भी नहीं ढूंढ पा रहे जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आपको ऑप्टिकल इल्यूजन वाली इस फोटो में उल्लू दिखाई दिया. अगर नहीं तो इसका मतलब है कि आपने दिमाग पर ज्यादा जोर नहीं दिया तो जरा गौर करें और ध्यान से देखें. इल्यूजन दिखाती इस तस्वीर में ध्यान देने पर आपको भी उल्लू नजर आ जाएगा. दिमागी कसरत करवाती इस तस्वीर का जवाब यूं ही आसानी से नहीं मिलेगा. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसका जवाब ढूंढने के लिए अपना-अपना दिमाग लग रहे हैं. यूजर्स अलग-अलग एंगल से मोड़कर इस तस्वीर को देख रहे हैं लेकिन जवाब कम ही लोग ढूंढ पा रहे हैं. 

क्या आपको‌ इस तस्वीर में उल्लू दिखा? 

इस उल्लू को ढूंढने के लिए आपको अपने शार्प माइंड का इस्तेमाल करना पड़ेगा. फोटो में आपको दो सुअर नजर आएंगे लेकिन इसमें एक उल्लू भी है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उल्लू ढूंढने के इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है. आपके लिए यह चैलेंज है कि 10 सेकेंड में उल्लू को ढूंढना है. सोशल साइट्स पर हजारों लोगों में से सिर्फ 1 प्रतिशत लोग ही उल्लू को ढूंढ पाए हैं.

यह भी पढ़ें: Weird: अपने 100वें जन्मदिन पर गिरफ्तार हुई महिला, वजह जान नहीं होगा यकीन

अगर आपको फोटो में अभी तक उल्लू नहीं दिखा है तो हम आपका काम आसान कर देते हैं. जिस फोटो को आप इतने ध्यान से देख रहे हैं अब आप इसे उल्टा करके देखिए. हो गया ना काम आसान अब आपको आराम से इस ऑप्टिकल इल्यूजन का जबाव मिल जाएगा.

optical illusion

 

यह भी पढ़ें: Viral: गर्लफ्रेंड ने मोटा कहकर छोड़ा, लड़के ने 70 किलो वजन घटाकर की बोलती बंद

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement