Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: उल्लू के बीच छिपी है एक बिल्ली, 10 सेकंड में ढूंढ निकालिए

अगर आप 10 सेकंड के अंदर फोटो में छिपी बिल्ली को ढूंढ पाने में कामयाब हो गए हैं तो समझ जाइए कि आप सुपर जीनियस हैं.

Optical Illusion: उल्लू के बीच छिपी है एक बिल्ली, 10 सेकंड में ढूंढ निकालिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ऑप्टिकल इल्यूजन' अब काफी आम शब्द हो गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों को अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें देखने को मिल जाती होंगी. इन्हें काफी पसंद भी किया जाता है क्योंकि ये दिमाग को चैलेंज करने के साथ-साथ आपको एक कदम आगे बढ़कर सोचने और फोकस करने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ तस्वीरों में आपकी आंखों की एक्सरसाइज भी हो जाती है. अब आज जो तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं वो हर तरह से आपका दिमाग खोल सकती है.

फोटो में आपको ढेर सारे उल्लू नजर आएंगे. हालांकि, आपको इन उल्लुओं के बीच से एक बिल्ली को खोजकर निकालना है. इसके लिए आपके पास केवल 10 सेकंड का समय है. यानी अगर 10 सेकंड के अंदर आपने बिल्ली की तस्वीर को खोज निकाला तो आप यह चैलेंज जीत जाएंगे. फोटो देखते ही आपका समय शुरू हो जाएगा. 

यहां देखें तस्वीर-

Optical Illusion

यह भी पढ़ें- बिना ड्राइवर के चल पड़ी कार, मैकेनिक को कुचला

अगर आप 10 सेकंड के अंदर फोटो में छिपी बिल्ली को ढूंढ पाने में कामयाब हो गए हैं तो समझ जाइए कि आप सुपर जीनियस हैं. वहीं, अगर लाख कोशिश करने के बाद भी आप इस पहेली को सुलझा नहीं पाए हैं तो घबराइए नहीं. इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा लेकिन रिजल्ट की ओर बढ़ने से पहले आप एक संकेत का यूज कर सकते हैं. इसके लिए जरा तस्वीर की दाईं ओर तो नजर घुमाइए शायद अब आप बिल्ली को देख पाएं. 

यहां देखें जवाब-

यहां मिलेगा जवाब

यह भी पढ़ें- पत्नी को बिना बताए बेच डाली उसकी Kidney, 4 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement