Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: कमल के बीच में कहां छिपा है मेंढक, तेज हैं आपकी नजरें तो 10 सेंकेंड में दीजिए जवाब

Optical Illusion की इस तस्वीर में जवाब देना आपके लिए काफी मुश्किल हो सकता है.

Optical Illusion: कमल के बीच में कहां छिपा है मेंढक, तेज हैं आपकी नजरें तो 10 सेंकेंड में दीजिए जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट और डिजिटल वर्ल्ड में हर दिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की कई तस्वीरें वायरल होती हैं. इन तस्वीरों के जरिए लोग एक दूसरे को चैलेंज करते रहते हैं. ये तस्वीरें आपके दिमाग को हिलाने में कामयाब भी हो जाती हैं. कुछ तस्वीरों में छुपी हुई चीजों को खोजना काफी आसान होता है लेकिन कभी कभी नामुमकिन भी हो सकता है. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. इस ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर के चैलेंज को सॉल्व करने में लोगों को घंटो लग गए. इस तस्वीर में आपको कमल के फूल और पत्तों के बीच में छुपे हुए मेढ़क को खोजना है. ये निश्चित तौर पर काफी कठिन चैलेंज हैं क्योंकि 10 में से 8 लोग 10 सेकेंड में इसका जवाब नहीं दे पाए हैं. 

फ्लाईओवर से शख्स ने की नोटों की बारिश, लूटने के लिए मची भगदड़, देखें वीडियो

बता दें कि इस तस्वीर में तालाब में कमल के ढ़ेर सारे फूल हैं. साथ ही यहां पर हरी-भरी पत्तियां भी हैं. आपको इन फूल और पत्तियों के बीच में छिपे हुए मेढक को खोजना है, जिसके लिए आपके पास बस 10 सेकंड का समय है. अगर आप 10 सेकंड के अंदर छुपे हुए मेढक को खोज लेते हैं तो यह मान लीजिए कि आपकी नजरें बाज से भी तेज हैं. 

सऊदी अरब में दुनिया के सबसे छोटे शेख की मौत, वायरल वीडियो से हुए थे फेमस

अगर आप अब तक इस तस्वीर में मेढ़क को नहीं खोज पाए तो चलिए हम आपको इस सवाल का जवाब दे दे देते हैं.  यह मेंढक हरी हरी पत्तियों के बीच हैं और मेंढक भी हरे कलर का ही जिसके चलते आपको मेंढक को  ढूंढने में परेशानी हो रही है.Optical Illusion 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement