Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

90 पर्सेंट से कम थे नंबर, मकान मालिक ने कमरा देने से किया इनकार, सोशल मीडिया रह गया हैरान

Viral News in Hindi: बेंगलुरु में एक मकान मालिक ने अपना कमरा किराए पर देने से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि किराएदार के नंबर 90 पर्सेंट से कम थे.

90 पर्सेंट से कम थे नंबर, मकान मालिक ने कमरा देने से किया इनकार, सोशल मीडिया रह गया हैरान

Viral Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉलेज या स्कूल में एडमिशन, सरकारी या प्राइवेट नौकरी या अन्य प्रोफेशनल कामों में आपने हाईस्कूल या इंटर के नंबरों की अहमियत देखी होगी. दिल्ली यूनिवर्सिटी या IIM जैसे संस्थानों में तो 99 पर्सेंट तक कटऑफ जाती है. इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक मकान मालिक ने किराएदार को घर देने से सिर्फ इस वजह से इनकार कर दिया क्योंकि उसके नंबर कम थे. सोशल मीडिया पर वॉट्सऐप चैट वायरल हैं. लोग लिख रहे हैं कि इस हिसाब से तो अब कमरा लेने के लिए भी एंट्रेंस एग्जाम देना पड़ेगा.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने पोस्ट डालकर अपनी आपबीती बताई है. उसने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. इस शख्स का दावा है कि बेंगलुरु में उसे सिर्फ इस वजह से कमरा नहीं मिल पाया क्योंकि उसके नंबर कम थे. रिपोर्ट के मुताबिक, मकान मालिक उस शख्स को अपना कमरा देना चाहता था जिसके नंबर 90 पर्सेंट हों. किराए के लिए कमरा ढूंढ रहे इस शख्स के नंबर 75 पर्सेंट थे तो उसे कमरा देने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- फिर लौटी 'रोमांस' वाली स्कूटी, अब यहां दिखी बॉयफ्रेंड से लिपटकर Kiss करती गर्लफ्रेंड, Video वायरल

कम नंबर देखकर मकान मालिक ने कर दिया इनकार
ब्रोकर के साथ चैट के जो स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं उसमें ब्रोकर ने आधार कार्ड और पैन कार्ड के साथ-साथ 10वीं और 12वीं की मार्कशीट भी मांगी थी. इतना ही नहीं मकान मालिक ने किराए के लिए कमरा लेने वाले शख्स से उसका परिचय लिखकर भेजने को कहा था. बाद में ब्रोकर ने मैसेज पर ही बताया कि मकान मालिक ने कमरा देने से इनकार कर दिया है क्योंकि नंबर कम हैं.

यह भी पढ़ें- सेल्फी की शौकीन खूबसूरत लड़की खड़ी थी पिंजरे के पास, भालू की हरकत ने निकाली चीख

इस पर लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'यार मेरे तो 56 पर्सेंट नंबर ही हैं, मैं तो सड़क पर ही रह जाऊंगा.' एक और यूजर ने लिखा, 'अब तो लगता है कि किराए के कमरे के लिए जॉइंट एंट्रेस एग्जाम शुरू ही करना पड़ेगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement