Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में दुल्हन को गिफ्ट में मिला गधे का बच्चा, Instagram पर वायरल वीडियो

Pakistan से हमेशा अनोखी ही खबरें आती है. कभी गधे बेचे जाते हैं तो कभी उनके रिपोर्टर्स गधों का इंटरव्यू लेते हैं.

Pakistan में दुल्हन को गिफ्ट में मिला गधे का बच्चा, Instagram पर वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) एक ऐसा देश हैं जहां से हर दिन कोई ऐसी खबर आती है जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. यहां एक समय पर गधे बेचे जा रहे थे और सरकार चीन से खराब क्वालिटी के मास्क खरीद रही थी. वहीं अब यहां कुछ ऐसा हुआ है जिसने सभी को चौंका दिया है. यहां एक दुल्हन को शादी में गिफ्ट के तौर पर गधे का बच्चा मिला है जो कि बेहद अजीबो-गरीब घटना है. इसके चलते इस शादी का वीडियो भी वायरल हो गया है. 

दरअसल, यह मामला पाकिस्तान के ही एक इंस्टाग्राम यूजर (Instagram User) का है.  यूजर का नाम अजलान शाह है. उसने अपने अकाउंट पर  एक पोस्ट किया है. यूजर ने बताया है कि कि शादी में दुल्हन को गधे का बच्चा गिफ्ट किया है. उनके इस पोस्ट ने उन्हें दुनिया भर में फेमस कर दिया है. वहीं दुल्हन ने भी पूछा है कि शादी के मौके पर गिफ्ट में गधा क्यों गिफ्ट में दिया गया है. 

इस सेटिंग से दोगुनी होगी Google Chrome की स्पीड, लैपटॉप और फोन दोनों के लिए है यह ट्रिक

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो

इसको लेकर अजलान शाह ने इस्टाग्राम में पर लिखा,  "मैं हमेशा से जानता था कि वारिशा (दुल्हन ) को गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं इस लिए ये मेरी तरफ़ से शादी का तोहफ़ा है." इस गिफ्ट को लेकर इस समय पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर ख़ूब बहस हो रही है. अहम बात यह है कि अपनी दुल्हन को ये ख़ास तोहफ़ा देते हुए उन्होंने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

Free में बनाएं 3D डिजाइन, YouTube पर बढ़ जाएगी चैनल की रीच

दुल्हन को गधे का बच्चा गिफ़्ट देते वक़्त अज़लान कहते हैं कि "सवाल ये है कि तोहफ़े में गधा ही क्यों? तो इसका जवाब ये है कि एक तो ये आप को पसंद है और दूसरा ये दुनिया का सबसे मेहनती और प्यार करने वाला जानवर है." इस मौक़े पर दुल्हन वारिशा कहती नज़र आती हैं कि, "मैं तुम्हें सिर्फ़ गधा नहीं रहने दूंगी." वहीं अज़लान ने कहा, "मुझे जानवर बहुत पसंद हैं, लोग चाहें जो भी कहें, गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है, मुझे गधे से प्यार है, ये मेरी तरफ़ से वारिशा के लिए तोहफ़ा है."

मात्र 10,499 रुपये में खरीदें 44,000 का गूगल पिक्सल स्मार्टफोन, कीमत में हुई भारी कटौती

प्लीज कोई न बनाए मजाक

अपने गिफ्ट को देने के साथ ही उन्होंने हंसते हुए यह भी कहा है कि प्लीन कोई बात का मजाक न बनाएं. अजलान ने यह भी बताया है कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया है और वो भी उसके साथ आई है. ऐसे में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है और लोग इस मुद्दे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement