Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: सिलिंडर नहीं, गुब्बारे में LPG गैस भरने लगे पाकिस्तानी, हैरान कर देगी वजह

Pakistan News in Hindi: पाकिस्तान का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग बड़े से गुब्बारे में कोई गैस भरी गई है.

Shocking: सिलिंडर नहीं, गुब्बारे में LPG गैस भरने लगे पाकिस्तानी, हैरान कर देगी वजह

Pakistan News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कई सालों से पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब नहीं है. दिनों-दिन पाकिस्तान की इकोनॉमी ध्वस्त होती जा रही है. जनता महंगाई और अव्यवस्था से परेशान है. अब एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि रसोई में इस्तेमाल होने वाली LPG गैस को लोग सिलिंडर के बजाय प्लास्टिक के गुब्बारे में भर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, लोग इस तरह से ज्यादा से ज्यादा गैस जमा करके रख लेना चाहते हैं. अब इतना बड़ा सिलिंडर तो किसी के पास है नहीं इसलिए इन गुब्बारों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान में इन दिनों गैस की सप्लाई बहुत कम हो गई है. जो वीडियो सामने आया है वह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का बताया जा रहा है. गैस न मिलने से परेशान लोग चिंतित हैं. ऐसे में जिन्हें जितनी भी गैस मिल जा रही है वे उसे बड़े-बड़े गुब्बारों में भर ले रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि खैबर पख्तूनख्वा के कराक जिले में 2007 के बाद से ही लोगों को गैस के कनेक्शन नहीं मिले हैं. हांगू सिटी में भी पिछले दो सालों से गैस कनेक्शन नहीं दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- टीचर को हुआ 8वीं क्लास की लड़की से प्यार, लिखा लव लेटर, अब जाएगी नौकरी!

पाकिस्तान में चरम पर है महंगाई
हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि यह वीडियो पाकिस्तान का ही है. इसी बीच पाकिस्तान सरकार ने आटा, चीनी और घी के दामों में 25 से लेकर 62 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी है. बेनजर इनकम सपोर्ट प्रोग्राम के लाभार्थियों पर ये बढ़ी हुई कीमतें लागू नहीं होंगी और उन्हें सस्ता अनाज मिलता रहेगा.

यह भी पढ़ें- IAS टीना डाबी के नए लुक पर क्रेजी हुए फैंस, आपने देखा क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement