Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan School Girls Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया लाहौर का ये स्कूल, जानिए क्यों ट्रेंड हुआ लड़कियों का वीडियो

Lahore School Girls Video: वीडियो लाहौर के स्कार्सडेल अमेरिकन इंटरनेशनल स्कूल का है, जिसमें तीन लड़कियां आपस में लड़ रही हैं.

Pakistan School Girls Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया लाहौर का ये स्कूल, जानिए क्यों ट्रेंड हुआ लड़कियों का वीडियो

Pakistan School Girls Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pakistan Viral Video: पाकिस्तान के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक स्कूल के अंदर छात्राओं की हरकतों का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह पाकिस्तानी स्कूल भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है और लोग इसके बारे में जानना चाह रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में, जो यह इतना पॉपुलर हो गया है. 

पढ़ें- लड़की को Reel बनाना पड़ा भारी, सड़क पर दिखा रही थी अदाएं, पुलिस ने वीडियो देख ठोका 17,000 का जुर्माना

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप अपनी एक क्लासमेट को टॉर्चर करता दिखाई दे रहा है. लड़कियों का ग्रुप एक लड़की को दबोचने के बाद जमीन पर लेटा देता है. उसके बाद एक लड़की उसके ऊपर बैठ जाती है. फिर वे उसके बाल खींचते हैं और पिन चुभाते हैं. लड़कियां उसे गालियां देती दिख रही हैं और साथ ही उसे सॉरी बोलने के लिए कह रही हैं.

शराब पीने और ड्रग्स लेने से इन्कार करने पर किया टॉर्चर

टॉर्चर कर रही लड़कियां अपनी इस क्लासमेट से इस कारण नाराज थीं, क्योंकि उसने उनके साथ शराब पीने और ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया था. एक लड़की ने पीड़िता के माथे पर लात मारी. इस दौरान उनकी ही एक साथी पूरे घटनाक्रम का मोबाइल फोन से वीडियो बनाती रही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता ने इस मामले में पाकिस्तान पुलिस के पास FIR दर्ज करा दी है.

पढ़ें- मुंबई के लड़के ने की बेलारूस की लड़की से शादी, बच्चा होने पर सरकार दे रही है छप्पर फाड़ पैसा

लाहौर के स्कूल का है वीडियो

यह वीडियो लाहौर के स्कार्सडेल अमेरिकन इंटरनेशनल स्कूल (Scarsdale American International School Lahore) का बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़की को उसकी साथी लड़कियां टॉर्चर करती दिखाई दे रही हैं. टॉर्चर करने का तरीका ऐसा है, जिसके चलते यह वीडियो वायरल हो गया है. यह लाहौर का टॉप स्कूल है, जिसके चलते लोग इसे बेहद गंभीरता से ले रहे हैं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि बड़े स्कूल में एडमिशन करा देने से संस्कार नहीं आ जाते. पाकिस्तान के शिक्षा मंत्री या किसी बड़े शिक्षा अधिकारी का इस मामले पर अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement