Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्‍तान में बिपरजॉय की रिपोर्टिंग कर रहा पत्रकार पानी में माइक लेकर कूद गया, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Pakistan Viral Video: भारत की तरफ पाकिस्‍तान में भी चक्रवात बिपरजॉय को लेकर हाई अलर्ट की स्थिति है. इस दौरान रिपोर्टिंग करते एक पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्‍तान में बिपरजॉय की रिपोर्टिंग कर रहा पत्रकार पानी में माइक ल��ेकर कूद गया, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Pakistani Repoter funny Video Viral on social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत की तरह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बिपरजॉय को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. पाकिस्तान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय को देखते हुए सिंध प्रांत में निचले इलाको से अवाम को सुरक्षित निकलने के लिए सेना ने मोर्चा संभाल लिया है. इस बीच पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. जिसमें पाकिस्तानी रिपोर्टर तूफान की रिपोर्टिंग बड़े मजेदार अंदाज में कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक पत्रकार बिपरजॉय की रिपोर्टिंग कर रहा है. वह पकिस्तान के हालत के बारे में बता रहा है. वह वीडियो में बता रहा है कि बिपरजॉय की वजह से पाकिस्तान के लोगों को कितनी दिक्कत हो रही है. रिपोर्टिंग के दौरान वह एक नदी के किनारे खड़ा दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के लिए एशेज में नहीं है जगह?, कोच ने दिया ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की फॉर्म पर बड़ा बयान  

पाकिस्तानी पत्रकार का मजेदार वीडियो वायरल 

वायरल हो रहे वीडियो में रिपोर्टर कह रहा है कि आज भी समंदर कितना गहरा है कि कैमरामैन आपको दिखाएगा कि कैसे किश्‍ती को किनारे पर खड़ा कर दिया गया है. मैं आपको पानी में कूदकर बताऊंगा कि पानी कितना गहरा है और कितने नीचे तक जाना पड़ता है. इतना कहने के बाद वह माइक लेकर पानी में छलांग लगा देता है. इसके बाद वह नाव के करीब जाता है और कहता है कि पानी काफी गहरा है. वीडियो में कुछ लोगों की हंसी भी सुनाई दे रही है. 

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स में किसी की फ्लाइट छूटी, किसी ने खुद ही कैंसल किया था टिकट, जानिए क्या है पूरा मामला

 

वायरल वीडियो पर मजे ले रहे लोग 

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे रिपोर्टिंग देखकर तो बिपरजॉय भी भाग जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement