Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लेट होने पर चायवाले को नोटिस, 'समय से भैंस का दूध निकलवा लें, वरना बर्तन समेट लें', वायरल हो गया लेटर

Viral News in Hindi: सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल है जो कि एक चायवाले को जारी किया गया है क्योंकि उसने चाय लाने में देरी कर दी थी.

लेट होने पर चायवाले को नोटिस, 'समय से भैंस का दूध निकलवा लें, वरना बर्तन समेट लें', वायरल हो गया लेटर

Viral Letter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के झालावाड़ जिले के एक दफ्तर में समय से चाय न लाने पर चायवाले को जारी नोटिस का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस नोटिस में कहा गया है कि चाय लाने से पहले भैंस का दूध निकलवा लें. लेटर वायरल होने पर कार्यवाहक विकास अधिकारी ने ब्लॉक कोऑर्डिनेटर से स्पष्टीकरण मांग लिया. अब ब्लॉक कोऑर्डिनेटर का कहना है कि पंचायत समिति के कंप्यूटर ऑपरेटर ने मजाक में यह नोटिस टाइप करके चाय वाले को दिया था. इसी लेटर को किसी ने सोशल मीडिया पर वाररल कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि यह नोटिस फर्जी है.

यह नोटिस मनोहरथाना पंयायत समिति के लेटरपैड पर ब्लॉक कोऑर्डिनेटर 'जय लंकेश' की ओर से जारी किया गया है. नोटिस के मुताबिक, समय पर चाय न पहुंचाने की वजह से चायवाले को लताड़ लगाई गई है और चेतावनी दी गई है. नोटिस में लिखा गया है, 'चाय मंगवाने के लिए ब्लॉक ओऑर्डिनेटर मोहन लाल जी की ओर से फोन किया गया था जिसका संतोषजनक जवाब नहीं मिला. आपने भैंस का दूध निकालकर तब चाय लाने की बात कही गई जो कि घोर लापरवाही को दर्शाता है. अगली बार से भैंस का दूध पहले से निकालकर रखें वरना अपना बर्तन-ठीकरा समेट लें.

यह भी पढ़ें- छात्र से रिश्वत में मुर्गा लेकर स्कूल में ही की चिकन पार्टी, Video वायरल होने पर मचा हंगामा

अधिकारी ने मांग लिया जवाब
इस मामले में जानकारी देते हुए स्वच्छ भारत मिशन के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर मोहनलाल ने कार्यालय के नोटिस को पूरी तरह फेक बताया है. उन्होंने कहा कि पंचायत समिति में कंप्यूटर ऑपरेटर के द्वारा लंच के दौरान हंसी मजाक करते हुए चाय देरी से लाने पर यह नोटिस टाइप करके चाय वाले को दे दिया गया था, जिसे किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि, चाय की दुकान संचालक बिरमचंद लोधा ने चाय की दुकान हटाए जाने के डर से कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- नोएडा की सोसाइटी में युवती ने सिक्योरिटी गार्डों से की दबंगई, Video वायरल

बहरहाल, पूरे नोटिस के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पंचायत समिति मनोहरथाना के कार्यवाहक विकास अधिकारी रंगलाल ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मोहनलाल से इस पूरे मामले में स्पष्टीकरण मांगा है. इस बीच यह लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस तरह का नोटिस देखकर हैरान है कि आखिर चायवाले को कौन नोटिस जारी करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement