Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अरे ! Paris Olympic में विनेश की सेमीफाइनल में एंट्री पर बजरंग पूनिया ने ये क्या कह दिया?

Paris Olympic 2024 में रेसलर विनेश फोगाट की सफलता को देकर उत्साहित बजरंग पूनिया ने तमाम बातें की हैं. विनेश पर बोलते हुए जैसा अंदाज बजरंग का था, ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपना कलेजा निकाल कर रख दिया है.

Latest News
अरे ! Paris Olympic में विनेश की सेमीफाइनल में एंट्री पर बज��रंग पूनिया ने ये क्या कह दिया?

विनेश की जीत से उत्साहित बजरंग ने कई प्रमुख बातें की हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 में रेसलर व‍िनेश फोगाट ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में यूक्रेन की ख‍िलाड़ी ओक्साना लिवाच को 7-5 से करारी शिकस्त देकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है. विनेश की इस सफलता ने बजरंग पूनिया को बल्लियों उछलने का मौका दे दिया है. विनेश की जीत पर बजरंग ने अपना कलेजा निकाल कर रख दिया है और तमाम बातें की हैं. बजरंग ने कहा है कि, 'ये लड़की अपने देश में लातों से कुचली गई थी, ये लड़की अपने देश में सड़कों पर घसीटी गई थी, ये दुनिया जीतने वाली है, लेकिन इस देश में सिस्टम से हार गई थी. 

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बजरंग पूनिया ने ये भी कहा कि हमें पहले ही भरोसा था कि वह गोल्ड लेकर आएगी. बजरंग ने सवाल करते हुए कहा कि जब हम जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे तो हमारे बारे में बहुत कुछ बोला गया था, अब वो लोग कहां हैं?

बजरंग ने पूछा कि अब वह देश की बेटी कहलाएगी या नहीं, अब उनके पास कॉल जाएगा या नहीं?  बजंरग ने कहा कि जंतर-मंतर पर हमारे प्रदर्शन के दौरान सरकार के आईटी सेल और ब्रजभूषण सिंह ने बहुत कुछ कहा था.

बजरंग को पूरा विश्वास है कि विनेश फोगाट फाइनल भी जीतेगी. वैसे तो अपनी बातों में बजरंग ने किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन उनका ये कहना कि हम लोग आज भी मेंटली टॉर्चर वाले दौर से गुजर रहे हैं. कहीं न कहीं इस बात की तस्दीख कर देता है कि खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले में वो सरकार द्वारा लिए गए एक्शन से आज भी नाखुश हैं.

वहीं उन्होंने ये भी माना कि विनेश अपनी सच्चाई के साथ लड़ाई लड़ रही थी. बजरंग ने उस मौके का भी जिक्र किया जब विनेश को खालिस्तानी और देशद्रोही का टैग दिया गया. उन्होंने कहा कि, जब कोई मेडल जीत लेता है तो देश की बेटी हो जाती है. विनेश ने लंबा संघर्ष किया है. लेकिन देशवासियों के आशीर्वाद से उसने सफलता हासिल की और जबरदस्त कमबैक किया.

पेरिस ओलंपिक में विनेश की सफलता से उत्साहित बजरंग ने ये भी कहा कि अगर हमें ओलंपिक मेडल की टेली में 3 या 4 नंबर पर आना है तो खिलाड़ियों को चीन-अमेरिका जैसी सुविधाएं देनी होंगी.

बजरंग ने गंभीर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि हमें खिलाड़ियों को सिर्फ तभी याद नहीं करना चाहिए जब वह मेडल जीत रहे हों. उससे पहले कोई याद नहीं करता कि खिलाड़ी कहां ट्रेनिंग कर रहे हैं, क्या खा रहा है, उनके पास किन सुविधाओं की कमी है. बजरंग ने ताना मारते हुए ये भी कहा कि अब फोटो क्लिक कराने तमाम लोग सामने आएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement