Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटना के रेलवे स्टेशन पर चल गया था पोर्न वीडियो, पोर्नस्टार Kendra Lust ने भी किया ट्वीट

Patna Station Porn Video: पटना रेलवे स्टेशन पर लगी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने का मामला अब पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट तक भी पहुंच गया है.

पटना के रेलवे स्टेशन पर चल गया था पोर्न वीडियो, पोर्नस्टार Kendra Lust ने भी किया ट्वीट

Patna Railway Station

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर हाल ही में एक पोर्न वीडियो चलने लगा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. रेलवे स्टेशन के स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने का मामला सोशल मीडिया से होते हुए पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट तक भी पहुंच गया है. खुद केंड्रा लस्ट ने पटना रेलवे स्टेशन की इस घटना से जुड़ा एक ट्वीट किया है. अब उनका यह ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि इस वीडियो में केंड्रा लस्ट ही थीं.

केंड्रा लस्ट ने वह वीडियो तो शेयर नहीं किया है लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट से इशारा कर दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने #BiharRailwayStation और इंडिया लिखा है. उनके इस ट्वीट पर एक शख्स ने पूछ भी लिया कि क्या आपको पता था कि वीडियो आपका ही है? केंड्रा लस्ट ने भी इस पर तुरंत जवाब दिया. केंड्रा लस्ट ने अपने जवाब में लिखा, 'लगता तो है.'

यह भी पढ़ें- टीवी पर न्यूज पढ़ते हुए अचानक बेहोश हो गई एंकर, पहली भी लाइव शो में खराब हो चुकी है तबीयत

रेलवे ने कैंसिल कर दिया एजेंसी का कॉन्ट्रैक्ट
पटना स्टेशन पर अचानक पोर्न फिल्म चलने की घटना ने सबको हैरान कर दिया. रविवार को अचानक जब पोर्न फिल्म चलने लगी तो स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी. आरपीएफ ने संबंधित एजेंसी को इसकी जानकारी दी तब जाकर इसे बंद किया जा सके. मामले की गंभीरता को देखते हुए रेलवे ने एजेंसी पर जुर्माना भी लगाया और उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें- 92 साल की उम्र में की 5वीं शादी, 2000 करोड़ डॉलर से ज्यादा की संपत्ति का मालिक है शख्स

इस मामले में अब रेलवे की ओर से जांच भी करवाई जा रही है कि आखिरी रेलवे स्टेशन पर लगे स्कीन पर इस तरह का वीडियो कैसे चल गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement