Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: पालतू कुत्ते ने 'मार' दी गोली, शिकार पर निकले मालिक की चली गई जान

Dog Killed Owner: अपने मालिक के साथ शिकार पर निकले एक कुत्ते ने गलती से गोली चला दी और गाड़ी में बैठे मालिक की मौके पर मौत हो गई.

Shocking: पालतू कुत्ते ने 'मार' दी गोली, शिकार पर निकले मालिक की चली गई जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका में शिकार पर निकला एक शख्स खुद ही हादसे का शिकार हो गया. उसकी अपनी बंदूक से पालतू कुत्ते ने गोली चला दी और मालिक वहीं ढेर हो गया. खबरों के मुताबिक, कार में रखी राइफल पर गलती से कुत्ता का पैर पड़ गया और गोली चल गई. मौके पर पहुंची इमरजेंसी मेडिकल टीम ने घायल को सीपीआर देकर जान बचाने की कोशिश भी की लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे के वक्त कुत्ता और बंदूक पिछली सीट पर थे. वहीं, पीड़ित शख्स कार की ड्राइविंग सीट की बगल वाली सीट पर था.

न्यूज एजेंसी AFP की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त यह व्यक्ति अपनी कार में कुत्ते को बिठाकर शिकार पर निकला था. पिकअप ट्रक में कुत्ता और गन दोनों पीछे थे. अचानक गलती से कुत्ते का पैर राइफल पर पड़ा और गोली चल गई. पुलिस ने बताया कि विचिया से लगभग 45 मील दूर यह हादसा हुआ. जब तक घायल को अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उनकी मौतृ हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- बेलारूस की लड़की से रचाई शादी, पिता बनते ही लखपती हो गया हिंदुस्तानी दामाद, जानिए कैसे

मौके पर ही हो गई मौत
पुलिस ने बताया है कि हादसे के वक्त जो शख्स गाड़ी चला रहा था उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह पूरी तरह सुरक्षित है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीछे रखी राइफल से जब गोली चली तो वह सीट को चीरते हुए उस पर बैठे शख्स को जा लगी. गोली लगने से घायल हुए शख्स ने वहीं दम तोड़ दिया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- सिरफिरे तांत्रिक ने 42 कुंवारी लड़कियों को बनाया शिकार, हत्या करके पी जाता था उनकी लार 

इस मामले के दूसरे पहलुओं की भी अच्छे से जांच की जा रही है. आपको बता दें कि अमेरिका में बंदूक आसानी से उपलब्ध होने के कारण इस तरह की घटनाएं और गलती से गोली चल जाने की घटनाएं भी आम हो गई हैं. साल 2021 में गलती से गोली चल जाने की वजह से 500 से ज्यादा लोगों की जान चली गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement