Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नौकरी न मिलने पर सास-बहू '1 साल से हैं' पानी की टंकी पर, वहीं मनाई करवा चौथ और दिवाली

पीटी टीचर सिप्पी शर्मा ने कहा कि पिछले एक साल हो गए हमें अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी त्योहार मनाए हुए.

नौकरी न मिलने पर सास-बहू '1 साल से हैं' पानी की टंकी पर, वहीं मनाई करवा चौथ और दिवाली

physical training instructors of punjab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब खबरों से हम रोज रू-ब-रू होते हैं. ऐसी ही एक खबर पंजाब के चंडीगढ़ से आ रही है. जहां एक सास-बहू की जोड़ी ने कथित तौर पर बीते एक साल से पानी की टंकी पर ही है. वे वहां पंजाब सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रही हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सरकारी स्कूलों में एक साल से फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर (पीटीआई) की नौकरी की मांग को लेकर राज्य सरकार के विरोध में दो शिक्षक फिर पानी की टंकी पर चढ़ गई हैं. वहीं एक वीडियो शेयर कर बहू पीटीआई सिप्पी शर्मा ने अपनी व्यथा बताई है.

पीटी टीचर सिप्पी शर्मा ने कहा, "हमें पिछली पंजाब सरकार की तरफ से नौकरियों की गारंटी दी गई थी, लेकिन कभी नहीं मिली. उस समय आम आदमी पार्टी ने हमें नौकरियों का आश्वासन दिया था, लेकिन आप सरकार के 7 महीने के बाद भी हमें अभी भी झूठा आश्वासन दिया जा रहा है."

यह भी पढ़ें: Death Rituals: मौत के बाद की सेक्स लाइफ के लिए चढ़ती थी लड़की की बलि

यहां देखें वीडियो

सिप्पी शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपना पूरा त्योहार इसी पानी की टंकी पर मनाया है. उन्होंने वीडियो में पंजाब सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि सरकार ने वादा किया था कि जुलाई के पहले हफ्ते में उनकी नौकरी बहाल हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: IAS Athar Aamir खान की शादी के लिए कंपोज किया गया था 'कुबूल है' गाना, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में सिप्पी शर्मा ने बताया कि वह खुशी-खुशी अपने परिवार के साथ त्योहार मनाना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि भगवंत मान सरकार और अरविंद केजरीवाल उनकी इस व्यथा को सुनेंगे और उनकी नौकरी बहाल करेंगे, जिससे उन्हें अपने परिवार खुशी-खुशी त्योहार मनाने का मौका मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement