Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: राजस्थान में इंदिरा रसोई के बर्तन चाट रहे थे सूअर, BJP ने की जांच की मांग

इंदिरा रसोई की शुरुआत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार ने अगस्त 2020 में 'कोई भूखा न सोए' के संकल्प के तहत की थी.

Viral Video: राजस्थान में इंदिरा रसोई के बर्तन चाट रहे थे सूअर,  BJP ने की जांच की मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान भरतपुर के एमएसजे कॉलेज के पास स्थित इंदिरा रसोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्तन रसोई के बाहर सड़क किनारे खुले में पड़े हुए हैं और दो सूअर इन बर्तनों को चाट रहे हैं. गरीबों को इन्हीं बर्तनों में खाना खिलाया जाता है. भरतपुर की इस इंदिरा रसोई में हुई लापरवाही ने राजस्थान सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

दरअसल, इंदिरा रसोई की शुरुआत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार ने अगस्त 2020 में 'कोई भूखा न सोए' के संकल्प के तहत की थी. इस इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीब और जरूरतमंद लोगों को 8 रुपए में भरपेट स्वस्थ और पौष्टिक भोजन कराने की शुरुआत की थी. राजस्थान सरकार द्वारा चलाई गई इस लाभकारी योजना की इस रसोई के हाल का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान सरकार आलोचनाओं का शिकार हो रही है.

 

ये भी पढ़ें - 61 की उम्र में ये शख्स रचा चुका है 87 शादियां, अब फिर बनेगा दूल्हा

इंदिरा रसोई के बाहर सुअर के बर्तन चाटते हुए का यह वीडियो बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. शदजाद ने इसे न सिर्फ गंदा और अस्वच्छ बताया बल्कि उन्होंने कहा कि इन्हीं बर्तनों में गरीबों को खाना खिलाया जाता है जो अपमानजनक भी है. शहजाद ने इस मामले में जांच की मांग भी की है. बता दें राजस्थान सरकार ने इस इंदिरा रसोई योजना की शुरूआत शहर के 213 अलग अलग वार्डों में 358 रसोई के साथ की थी. 

ये भी पढ़ें - Viral News: कड़ी मशक्कत के बाद मिली दुल्हन, बारात लेकर निकले ढाई फीट के अजीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement