Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार की यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे PM Modi ! वायरल हुआ एडमिट कार्ड

पीएम मोदी ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी, अमिताभ बच्चन और भी कई लोगों की तस्वीरों के साथ एडमिट कार्ड वायरल हो रहे हैं.

बिहार की यूनिवर्सिटी में परीक्षा देंगे PM Modi ! वायरल हुआ एडमिट कार्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर बिहार के कुछ छात्रों ने अपने एडमिट कार्ड का फोटो शेयर किया है जिन्हें देख कर हर कोई हैरान रह गया. इन एडमिट कार्ड में छात्रों की फोटो की जगह पीएम मोदी, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, काग्रेंस नेता राहुल गांधी और बिहार के गवर्नर फागू चौहान की फोटो लगी हुई है. मामला सामने आने के बाद लोग यूनिवर्सिटी की काफी आलोचना कर रहे हैं. जबकि कॉलेज ने इसके लिए छात्रों को जिम्मेदार ठहराया है. 

एडमिट कार्ड में हुई इस तरह की गड़बड़ का मामला बिहार में दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी का है. यहां पर होने वाली परिक्षा से पहले एडमिट कार्ड में हुए इस झोल को छात्रों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. मधुबनी, समस्तीपुर और बेगूसराय जिलों के फाइनल ईयर के छात्रों ने इन एडमिट कार्ड की फोटो को शेयर की. इसके बाद कॉलेज की काफी बदनामी हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: मोहल्ले की लड़ाकू औरतों की तरह भिड़े दो आदमी, एक दूसरे पर बजाई चप्पल

Admit Card

यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार मुश्ताक अहमद ने बताया कि एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी किए गए थे जिसमें बच्चों को खुद अपने साइन व फोटो अपलोड करने थे जिसके बाद एडमिट कार्ड जारी किया गया है. इसलिए प्रशासन ने इसके लिए छात्रों को जिम्मेदार बताया और छात्रों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है मामले की जांच के बाद छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. Nagen Singh ने अपने ट्विटर अकाउंट से एडमिट कार्ड की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ऐसा सिर्फ बिहार में ही हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Video: बस कंडक्टर ने पैसेंजर को जड़ा थप्पड़, लात मारकर गिराया नीचे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement