Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: किसान को चलते-चलते पड़ा दिल का दौरा, पुलिसवाले ने यूं बचाई जान

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को आंध्रप्रदेश पुलिस के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

Video: किसान को चलते-चलते पड़ा दिल का दौरा, पुलिसवाले ने यूं बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुलिसवाले ने सूझबूझ से बचाई एक किसान की जान. दरअसल इस किसान को अचानक से दिल का दौरा पड़ा. दौरा पड़ते ही वह नीचे गिर गया और इसी पल वहां मौजूद पुलिसवाले ने उसकी मदद की. इस घटना के बाद लोग इस पुलिस वाले की खूब तारीफ कर रहे हैं. कार्डियक अरेस्ट में अचानक से व्यक्ति का दिल धड़कना बंद कर देता है. ऐसा ही आंध्र प्रदेश के एक किसान के साथ हुआ जब वह यहां एक वाली महा पदयात्रा में शामिल था. चलते-चलते अचानक किसान को कार्डियक अरेस्ट आया और वह गैमन ब्रिज पर गिर गया. किसान की हालत को देख वहां मौजूद सभी लोग डर गए लेकिन वहां मौजूद एक पुलिसवाले ने मोर्चा संभाला और सीपीआर देकर उसकी जान बचाई.

यह भी पढ़ें: OMG: स्मार्टफोन खरीदने के लिए खून बेचने पर उतारू हुई लड़की

पुलिसवाला बहुत देर तक किसान के सीने को दबाता रहा. जब तक किसान की सांसें नॉर्मल नहीं हुईं तब तक वह लगातार सीपीआर देता रहा. पुलिसवाले का नाम रहमेंद्रवर्म बताया जा रहा है. यह आंध्रप्रदेश पुलिस का सर्कल इंस्पेक्टर है. पुलिसवाले के CPR देने के बाद जब किसान की सांसें चलने लगीं तब किसान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने किसान की हालत स्थिर बताई है. पुलिस के डायरेक्टर जनरल केवी राजेंद्रनाथ रेड्डी ने सर्कल इंस्पेक्टर रहमेंद्रवर्म के काम की तारीफ की.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को आंध्रप्रदेश पुलिस के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसवाले ने अपनी समझदारी और सूझबूझ से इस किसान की कार्डियक अरेस्ट से जान बचा ली. पुलिसवाले की इस काम के लिए सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'कूलर क्यों बंद किया?' पूछे जाने पर महिला ने जूतों से की शख्स की धुनाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement