Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बीमार लंगूर को पुलिसवालों ने पिलाया ORS, यूं आई जान में जान

यह वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है. आप देखेंगे तो खुद भी इस लंगूर की हालत पर तरस आ जाएगा.

Viral Video: बीमार लंगूर को पुलिसवालों ने पिलाया ORS, यूं आई जान में जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गर्मी का मौसम सभी के लिए आफत बना हुआ है. खासतौर पर आजकल के दिन तो बड़ी ही उमस से भरे हैं. ये तो किसी अच्छे खासे बंदे को बीमार कर दें तो फिर बेचारे मासूम जानवर किस खेत की मूली हैं. एक लंगूर पर गर्मी की ऐसी मार पड़ी कि बेचारा बेहाल ही हो गया. ऐसे में उत्तराखंड पुलिस उसके बचाव में आई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि पुलिस ने बिसलेरी की बोतल में ओआरएस का घोल बनाया और उसे पिलाया. बंदर भी आराम से बोतल पकड़कर ओआरएस पीता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: भारत के डॉक्टर ने फ्री में किया पाकिस्तानी बच्ची का ऑपरेशन, 90 डिग्री तिरछी गर्दन को किया सीधा 

वीडियो हरिद्वार का है और यह बीमार लंगूर मनसा देवी पैदल मार्ग पर सेल्फी प्वाइंट पर बैठा था. बताया जा रहा है कि यह लंगूर कई दिनों से बीमार था. भयंकर गर्मी के चलते उसकी हालत बिगड़ रही थी. जब पुलिसवालों की नजर इस पर पड़ी तो इन्हें गया आ गई और उन्होंने लंगूर की मदद के लिए कुछ करने की सोची. इसी दिशा में कार्रवाई करते हुए उन्होंने सबसे पहले उसे ओआरएस का घोल पिलाया. इसे पीने के बाद लंगूर में कुछ जान आई. वैसे इन दिनों लोग चिड़िया, कुत्तों या गाय के लिए घर के बाहर या छतों पर पानी रखा करते हैं. हमारी ये छोटी-छोटी कोशिशें न जाने कब किसके काम आ जाएं.

यह भी पढ़ें: पिता ने बोझ समझकर नाना के घर छोड़ा, होनहार बच्ची दसवीं में निकली टॉपर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement