Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: स्वतंत्रता दिवस पर पुलिसवालों ने किया मस्त नागिन डांस, थाने का वीडियो वायरल

वीडियो में पुलिसवालों का गजब डांसिंग टैलेंट देखने को मिला. छुट्टी ना मिली तो क्या सभी ने थाने में ही जमकर जश्न मनाया.

Video: स्वतंत्रता दिवस पर पुलिसवालों ने किया मस्त नागिन डांस, थाने का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देशभर में खुशी का माहौल था और ड्यूटी पर तैनात थे पुलिसवाले. जब पूरा देश जश्न में डूबा था तो पुलिसवाले कैसे पीछे रहते. उन्होंने ड्यूटी पर रहते हुए थाने में ही ऐसा माहौल बना दिया कि इसके सामने अच्छी-खासी पार्टी फेल हो जाए. इसी मजेदार पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पार्टी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली में हुई. पुलिसवालों ने स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए जोरदार आयोजन किया. यहां सभी पुलिसकर्मियों ने जम कर डांस किया. पहले सभी देशभक्ति गीत पर नाचते दिखे उसके बाद नागिन डांस पर ऐसा रंग जमाया कि क्या कहा जाए.

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पति को तलाक देकर बेटे से की शादी, दुखी पूर्व पति ने कह दी ऐसी बात

पुलिसवालों को वर्दी में इस तरह का डांस करने अनुमति नहीं है लेकिन पुलिसवाले आजादी के अमृत महोत्सव की खुशी यह सब भूलकर नाचे. नागिन डांस पर तो क्या इंस्पेक्टर, क्या सिपाही, क्या दरोगा सभी एक साथ झूमते नजर आए. दरोगा जी सपेरा बने तो सिपाही ने सांप बनकर उनका साथ दिया. दरोगा जी बीन बजाते दिखे तो सिपाही सांप बनकर जमीन पर करतब करता दिखाई दिया. दोनों के बीच अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली. आस-पास खड़े पुलिसकर्मियों ने भी डांस का खूब मजा लिया. पुलिसवालों के सेलिब्रेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस के बाद झंडे का क्या करें? फटा या पुराना झंडा जलाने से पहले जान लें ये नियम 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement