Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणवी डांसर प्रांजल ने साड़ी पहन मटकाई कमर, अदाओं पर मर मिटे फैंस, देखें धांसू वीडियो

Pranjal Dahiya एक हरियाणवी गाने में डांस करती नजर आ रही हैं और उनका यह नया वीडियो एक फैन पेज से शेयर हुआ है.

हरियाणवी डांसर प्रांजल ने साड़ी पहन मटकाई कमर, अदाओं पर मर मिटे फैंस, देखें धांसू वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा में सपना चौधरी के फेमस होने के बाद एक और एक्ट्रेस और डांसर काफी तेजी से चर्चा में आई हैं जिनका नाम प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) है. इनके वीडियो और रील्स आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनके इन वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं जिसके चलते प्रांजल (Pranjal Dahiya Viral Video) आए दिन ट्रेंड में रहती है. अब उनका एक नया वीडिया सामने आया है जिसमें वह काफी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.

दरअसल, हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया के एक फैन पेज से एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वे उडया उडया रे कबूतर गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फैंस के बीच अब काफी पॉपुलर हो गया है और लोग प्रांजल के डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

महाराष्ट्र बोर्ड परीक्षा में पहले ही दिन हुई गड़बड़ी, पेपर में सवाल की जगह छाप दिए जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haryana (@pranjalfanpage7)

शादी की राह में रोड़ा बन रहा था मासूम बेटा, मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया कत्ल

बता दें कि प्रांजल के गाने और डांस को फैंस को खूब पसंद आते हैं. इसके चलते ही उनके फैनपेज भी इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर बने हुए हैं. यह वीडियो भी एक फैनपेज ही शेयर किया गया है. वहीं बात प्रांजल की करें तो प्रांजल के इंस्टाग्राम पर करीब 3.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. प्रांजल कई सुपरहिंट गानों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement