Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: गुजरात में गरबा करते दिखे भगवंत मान, राघव चड्ढा ने खेला डांडिया रास

राघव चड्ढा और भगवंत मान का गुजराती डांस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. आप भी देखें कैसे पंजाबियों ने किया गरबा.

Video: गुजरात में गरबा करते दिखे भगवंत मान, राघव चड्ढा ने खेला डांडिया रास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देशभर में नवरात्रों का उत्सव जोर शोर से मनाया जा रहा है. गली-मौहल्ले और चौक-चौराहों पर माता के पंडाल लगे हुए हैं. गुजरात में नवरात्रों के दिनों जगह-जगह पर गरबा नृत्य का आयोजन किया जाता है. गुजरात के राजकोट में आयोजित एक गरबा कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सांसद राघव चड्ढा के साथ अपनी ही मस्ती में नाचते थिरकते नजर आए. भगवंत मान और राघव चड्ढा दोनों ने ही गुजरात का लोकप्रिय गरबा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि भगवंत मान और राघव चड्ढा गुजरात में होने वाले चुनावों की तैयारियों के लिए गुजरात के दौरे पर हैं.

भगवंत मान और राघव चड्ढा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ गुजरात में चुनावी दौरे पर हैं. जब वह चुनाव प्रचार के लिए राजकोट पहुंचे तो यह दोनों गुजराती रंग में रंगे हुए दिखाई दिए. भगवंत मान ने गरबा किया और राघव चड्ढा ने भी डांडिया में हाथ आजमाया. वीडियो में भगवंत मान पीली पगड़ी में तालियां बजाकर पारंपरिक तरीके से गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने प्रोग्राम में शामिल लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी. गुजरात में इसी साल चुनाव होने वाले हैं. इसी कारण आम आदमी पार्टी गुजरात में अपनी सरकार बनाने के और लोगों को प्रभावित करने के लिए लगातार दौरे और रोड शो करने में लगी है. यह सभी नेता ऐसे प्रोग्राम में शामिल होकर पार्टी को मजबूत करने और लोगों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के 10 सबसे महंगे कुत्ते, इनमें से एक तो कई जगह बैन भी है

आज भी रैली में शामिल होंगे भगवंत मान

गुजरात में बीजेपी की सरकार है और आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है. आज 2 अक्टूबर को आयोजित चुनावी रैली में भी भगवंत मान हिस्सा लेंगे. गुजरात के चुनावों में केजरीवाल ने अपना फ्री का कार्ड खेल दिया है यानी केजरीवाल ने गुजरात में फ्री बिजली, फ्री एज्युकेशन, फ्री मेडिकल सर्विस और नौकरियां देने की घोषणा की है जिसके बाद वह गुजरात की चुनावी लड़ाई में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: नाइट ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने चुराया पंखा, शिकायत थाने पहुंची तो हुआ खुलासा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement