Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती कार की छत पर लगाए पुशअप, खिड़कियों से निकलकर मौज-मस्ती, पुलिस ने बना दिया बढ़िया 'बिल'

Alto Car Viral Video: गुरुग्राम में एक कार की छत पर पुशअप करने वाले कुछ युवकों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 6500 रुपये का चालान काटा है.

चलती कार की छत पर लगाए पुशअप, खिड़कियों से निकलकर मौज-मस्ती, पुलिस ने बना दिया बढ़िया 'बिल'

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वीडियो बनाने की प्यास और वायरल होने की आस कई बार भारी पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ हरियाणा के गुरुग्राम में चलती कार में मस्ती करने वाले कुछ लोगों के साथ हुआ. चलती कार की खिड़की से लटकने और कार की छत पर पुशअप लगाने वाले युवकों को पुलिस ने बढ़िया 'इनाम' भी दे दिया. गुरुग्राम पुलिस ने वीडियो से नंबर निकाला और 6500 रुपये का चालान काट दिया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑल्टो कार में 4 से पांच लोग सवार हैं. इसमें से एक शख्स चलती कार की छत पर पुशअप लगा रहा है. बाकी के तीन लोग कार की तीन खिड़कियों से बाहर लटके हुए हैं. संभवत: एक शख्स कार चला रहा होगा क्योंकि वीडियो में ड्राइवर के कार के अंदर होने या न होने का कोई विजुअल नहीं दिखा है.

यह भी पढ़ें- ससुराल गेंदा फूल पर साड़ी पहन नाची लड़की, वीडियो मचा रहा धूम

नशे में चूर थे कार सवार
रिपोर्ट के मुताबिक, ये कार सवार नशे में चूर थे. आलम यह था कि न तो उन्हें अपनी जान की परवाह थी और न ही सड़क पर चल रही दूसरी गाड़ियों की. पीछे चल रही गाड़ी में बैठे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने भी कार्रवाई की और 6500 रुपये का चालान काट दिया.

यह भी पढ़ें- पहलवानों के धरने पर सवाल और मीनाक्षी लेखी की 'दौड़', वीडियो को कांग्रेस ने बताया 'तीखी प्रतिक्रिया'

कार के नंबर के आधार पर पुलिस उन कार सवारों का भी पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement