Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan के पीएम की हरकतों पर हंस पड़े व्लादिमिर पुतिन, भरी बैठक में बेइज्जती का वीडियो वायरल

पुतिन ने तो बड़ी ही आसनी से मशीन लगा ली और बातचीत के लिए तैयार हो गए लेकिन शहबाज शरीफ ऐसा करने में कुछ परेशान दिखे.

Pakistan के पीएम की हरकतों पर हंस पड़े व्लादिमिर पुतिन, भरी बैठक में बेइज्जती का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पड़ोसी देश पाकिस्तान आए दिन अजीबोगरीब हरकतों के चलते दुनिया के सामने अपनी फजीहत कराता रहता है. देश से इससे जुड़े तमाम तरह के वीडियो भी सामने आते रहते हैं. अभी थोड़ी ही देर पहले हमने आपके साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पाक के पूर्व पीएम इमरान खान आटे को लीटर में मापते नजर आए. वहीं, अब मुल्क के हालिया प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (PM Shehbaz Sharif) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें व्लादिमिर पुतिन (Vladimir Putin) के सामने भारी बेइज्जती का सामना करते हुए देखा जा रहा है.

क्या है पूरा मामला?
हुआ यूं कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के मौके पर उज्बेकिस्तान के समरकंद पहुंचे थे. इस बीच सम्मेलन से अलग शहबाज शरीफ और पुतिन के बीच द्विपक्षीय मुलाकात हुई. इस दौरान शहबाज शरीफ अपना हेडफोन नहीं संभाल पाए  और यह देख पुतिन की हंसी छूट पड़ी.

यह भी पढ़ें- Video: नकली बंदूक लेकर बैंक पहुंच गई महिला, खुद के ही खाते से जबरन निकलवाए 10 लाख से ज्यादा 

दरअसल, बातचीत से पहले एक दूसरे की भाषा को समझने के लिए पुतिन और शरीफ दोनों को ही ट्रांसलेटर की जरूरत थी. इसके लिए दोनों को एक-एक हेडफोन जैसी मशीन दी गई. इस मशीन को उन्हें अपने कानों में लगाना था. अब पुतिन ने तो बड़ी ही आसनी से मशीन लगा ली और बातचीत के लिए तैयार हो गए लेकिन शहबाज शरीफ ऐसा करने में कुछ परेशान दिखे. पहले उन्होंने एक कान में हेडफोन लगाने की कोशिश की लेकिन ट्रांसलेटर गिर गया. इसके बाद उन्होंने इसे दूसरे कान में लगाना चाहा लेकिन नाकामयाब रहे. पाक पीएम को इस तरह हेडफोन से लड़ते देख सामने बैठे पुतिन खुद को हंसने से रोक नहीं पाए. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Video: टोल बूथ पर आपस में भिड़ गईं दो महिलाएं, जमकर बरसाए एक दूसरे पर थप्पड़

खास बात है कि शरीफ का मजाक बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके ही देश के लोग हैं. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, 'हम कौन हैं? नवाज और शहबाज, क्या हमारा यही लक्ष्य है कि अपने देश की बेइज्जती करवाएं?' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement