Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शहर में नदी के तरह सड़क पर बही Red Wine, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Portuguese Town Red Wine Flood: पुर्तगाल में सड़क पर बहती रेड वाइन का वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है. सभी इस घटना के बारे में जानना चाहते हैं.

इस शहर में नदी के तरह सड़क पर बही Red Wine, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

red wine portugal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आपने नदी की तरह सड़क पर शराब को बहते हुए देखा है? अगर नहीं देखा तो कोई बात नहीं आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सड़क पर नदी की तरह रेड वाइन (Red Wine) बहती नजर आ रही है. वीडियो पुर्तगाल (Portugal) के एक शहर का बताया जा रहा है.

मामला पुर्तगाल के अनादिया (Anadia) नगर पालिका का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनादिया शहर के सड़कों पर अचानक रेड वाइन की बाढ़ सी आ जाती है. रेड वाइन से सड़क लाल नदी की तरह बहती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- क्या है Nipah Virus, जिसने लोगों की बढ़ाई टेंशन, स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट

सड़क पर बहती Red Wine को देखकर हर किसी के जहन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर ये मामला क्या है. पूरा मामला भी हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले यह वीडियो जरूर देखें.

दरअसल, यह एक स्थानीय वाइनरी में दो टैंकों में विस्फोट हो गया था. इन टैंकों में वाइन भरी थी. विस्फोट होने के बाद वाइन सड़कों पर बहने लगी. जिसका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement