Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राफ्टिंग के दौरान बीच गंगा में हो गई मारपीट, एक-दूसरे पर चप्पू चलाने लगे लोग

Rishikesh Viral Video: सोशल मीडिया ओर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि राफ्टिंग के दैरान दो पक्षों के बीच मारपीट ही रही है. इस खबर में जानिए कि पुलिस ने इस घटना पर क्या जवाब दिया है.

राफ्टिंग के दौरान बीच गंगा में हो गई मारपीट, एक-दूसरे पर चप्पू चलाने लगे लोग

सांकेतिक तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  ऋषिकेश में गंगा नदी में राफ्टिंग करने के लिए काफी लोग पहुंचते हैं. सोशल मीडिया पर राफ्टिंग के कई वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. जिसमें लोग मौज - मस्ती करते दिखाई देते हैं. ऐसे में ऋषिकेश के शिवपुरी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें कुछ लोग मौज मस्ती नहीं बल्कि राफ्टिंग के दौरान मारपीट करते नजर आ रहे. वायरल वीडियो पर पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.  

ऋषिकेश से सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग राफ्टिंग के दौरान एक दूसरे से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि इन सबके बीच कोई बड़ा विवाद हो गया है. ऐसे में राफ्टिंग के बीच ही एक-दूसरे पर जानलेवा प्रहार करने लगते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही है। हाथापाई कर रहे लोग एक दूसरे पर अचानक से चप्पू से हमला करने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें-  अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

दो पक्षों के बीच राफ्टिंग के दौरान हुआ विवाद

राफ्टिंग के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद एक दूसरे पर हमला करने के साथ ही लोग गाली-गलौज भी करने लगे. ऐसे में राफ्ट गंगा नदी में पलटने लगी और इस बीच एक व्यक्ति नदी में कूद जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है कि दोनों पक्षों को लेकर किस बात पर विवाद हुआ. हालांकि वीडियो में हो रही मारपीट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों पक्ष के बीच कोई गंभीर विवाद हुआ है. वह एक दूसरे की जान लेने पर अमादा हैं. 

यह भी पढ़ें- घर के बाहर लगा रखा था स्वास्तिक, सऊदी अरब की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

पुलिस ने कही ऐसी बात

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नदी के बीच मारपीट कर रहे लोग भूल गए कि ऐसा करने पर कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. इस दुर्घटना में किसी की भी जान जा सकती थी. यहां पर आपको बता दें कि सभी लोगों ने सेफ्टी जैकेट पहन रखी थी. जिसकी वजह से वह सब सुरक्षित रहे. 

इस मसले पर मुनी की रेती थाने के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने कहा कि वायरल वीडियो उन तक पहुंचा है. किसी ने इस मसले पर कोई शिकायत नहीं की है. वायरल वीडियो के आधार पर ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. नदी में इस तरह की हरकत ठीक नहीं है. जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement