Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कूटी से गुजर रही थी लड़की, तभी सड़क पर फट गई पानी की पाइपलाइन, सामने आया भयानक Video

Water Pipeline Bursts in Maharashtra: वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ सेकंड के लिए मंजर इतना भयानक था कि उसे देखकर हर इंसान डर जाए.

स्कूटी से गुजर रही थी लड़की, तभी सड़क पर फट गई पानी की पाइपलाइन, सामने आया भयानक Video

water pipeline bursts

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर स्कूटी से एक लड़की गुजर रही थी, तभी अचानक सड़क के बीचोबीच जमीन को फाड़ते हुए पानी तेजी से ऊपर की तरफ आ जाता है. जिसमें स्कूटी सवार महिला पानी के तेज बहाव में फंस जाती है. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना यवतमाल विदर्भ हाउसिंग सोसायटी की है. बताया जा रहा है कि शनिवार को सड़क के बीचोबीच पानी का पाइप लाइन फट गई. पानी का प्रेशर इतना तेज था कि वह सड़क को चीरते हुए बाहर निकल आया. उसी दौरान वहां से एक महिला स्कूटी से गुजर रही थी. पानी के बहाव में वह फंस गई. वीडियो में गुलाबी कपड़ों में अपनी स्कूटी पर आ रही महिला को देखा जा सकता है. वह पानी की लहर में आने से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- 'प्राइवेट मैनेजर से बेहतर है सरकारी चपरासी,' IPS से बोला शख्स, अधिकारी ने कही ये बात

सड़क फटने से खौफ में लोग
घटना के एक चश्मीद पूजा विश्वास ने बताया कि वह फोन पर बात कर रही थी, तभी उन्होंने देखा कि भूमिगत पानी पाइपलाइन फटने से पानी का प्रेशर इतना तेज था कि सड़क में दरारें आ गई और वह फट गई. इलाके में पानी भर गया और लोग डरे हुए लग रहे थे.

s

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ सेकंड के लिए मंजर इतना भयानक था कि उसे देखकर हर इंसान डर जाए. पानी ने सड़क को इस कदर चीरा की बजरी-रोड़ी टुकड़े बिखरे नजर आए. कुछ ही सेकंड में रोड पर एक बड़ा सा गड्ढा बन गया. खबरें को मुताबिक महिला को स्थानीय लोगों ने बचा लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement