Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई लोकल ट्रेन में लड़के ने डांस से मचाया धमाल, वीडियो देख लोगों ने पूछा-सलमान भाई हैं क्या?

Video Viral: मुंबई लोकल ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

मुंबई लोकल ट्रेन में लड़के ने डांस से मचाया धमाल, वीडियो देख लोगों ने पूछा-सलमान भाई हैं क्या?

Mumbai Local Video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई लोकल ट्रेन या दिल्ली मेट्रो इन दोनों जगह के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होता रहता है. कुछ दिन पहले ही मुंबई लोकल ट्रेन का में डांस करती एक लड़की का वीडियो सामने आया था. जिसने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था. अब मुंबई लोकल ट्रेन का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक ने गजब का डांस किया है. वीडियो वायरल होते ही लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि ये सलमान भाई हैं क्या?

सोशल मीडिया पर मुंबई लोकल ट्रेन के वीडियो अक्सर ही देखने को मिल जाते हैं. कभी लड़ाई करती महिलाओं का वीडियो सामने आ जाता है तो कभी ग्रुप में डांस करती कुछ लड़कियों का वीडियो वायरल हो जाता है. अब सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक अपने डांस और लुक से पब्लिक का ध्यान अपने ओर खींच रहा.

ये भी पढ़ें: मुंबई में बढ़ती चोरी ने इस कंपनी को किया खड़ा, जानिए Godrej की अनोखी कहानी

सलमान खान के स्टाइल में किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि युवक ने फुल सलमान खान का गेटअप ले रखा था. इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान की तरह एक्सप्रेशन और मूव्स भी कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग की शर्ट और काले रंग की डेनिम जींस के साथ हाथ में युवक ने गोल्डन घड़ी पहन रखी है. किसके साथ उसने हाथों में ब्रेसलेट और सर पर रुमाल भी बांधा है. वीडियो में युवक लोकल ट्रेन के अंदर साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के 'नो एंट्री इश्क गली विच' गाने पर परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक की गाड़ी से भिड़ी स्कूटी, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सामने आए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो देखकर कुछ लोगों ने पूछा कि भाई यह सलमान खान हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि धीमी आंच पर पकाया हुआ सलमान खान. वहीं, सेंट्रल रेलवे की ओर से इस वीडियो पर लिखा गया कि यात्रियों से निवेदन है की ट्रेन में इस तरह की गतिविधि ना करें. इसकी वजह से सहयात्रियों को भी समस्या होती है और ट्रेन में यात्रा के दौरान इस तरह के स्टंट  नहीं किए जाने चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement