Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: संस्कृत में हो रही क्रिकेट मैच की कमेंट्री, समझ आए न आए पर मजा जरूर आएगा

क्रिकेट की कमेंट्री आमतौर पर इंग्लिश या हिंदी में होती है लेकिन यह नया अंदाज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: संस्कृत में हो रही क्रिकेट मैच की कमेंट्री, समझ आए न आए पर मजा जरूर आएगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश और दुनिया में क्रिकेट लवर्स कि कोई कमी नहीं है. इतने सारे गेम्स होने के बावजूद क्रिकेट की लोकप्रियता हमेशा से सातवें आसमान पर रहती है. क्रिकेट के बड़े-बड़े टूर्नामेंट लाइव देखे जाते हैं और लोग इन टूर्नामेंट को देखने के साथ-साथ कमेंट्री का भी मजा लेते हैं. क्रिकेट कमेंट्री इन मैचों को देखने का मजा और भी बढ़ा देती है. कहा जा सकता है कि क्रिकेट या किसी भी गेम में कमेंट्री खेल का मजा दोगुना कर देती है. अब अंग्रेजी और हिंदी में कमेंट्री तो आपने सुनी ही होगी. हम आपको आज संस्कृत की कमेंट्री सुनाने वाले हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्रिकेट की कमेंट्री आमतौर पर इंग्लिश या हिंदी में होती है लेकिन यह नया अंदाज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में एक लड़का संस्कृत में कमेंट्री करता हुआ सुनाई दे रहा है. वीडियो में कुछ लड़के गली में क्रिकेट खेल रहे हैं और एक लड़का संस्कृत भाषा में इस मैच की कमेंट्री कर रहा है. कमेंट्री करने वाला लड़का ही वीडियो को रिकॉर्ड भी कर रहा है. सोशल मीडिया पर संस्कृत में क्रिकेट कमेंट्री का यह वीडियो खूब चर्चा में है. लड़का बड़ी ही आसानी से संस्कृत में कमेंट्री कर रहा है. वह पास में खड़े लोगों से भी संस्कृत में ही बात करता है. लड़के का संस्कृत में कमेंट्री करने का यह शानदार वीडियो देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: F1 मिल्कमैन, रेसिंग कार से दूध बांटने आता है दूधिया, स्वैग को सलाम

वायरल वीडियो को lakshmi narayana B.S नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है, संस्कृत और क्रिकेट. वायरल वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 9 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा मैंने इससे पहले कभी संस्कृत में क्रिकेट कमेंट्री नहीं सुनी है. अन्य यूजर ने इसे जरूरी बताते हुए लिखा, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी संस्कृत क्रिकेट कमेंट्री की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: ठेले पर आई गाय, गोलगप्पे वाले ने एक-एक कर हाथ से खिलाया और पूरी कर दी इच्छा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement