Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saudi Arabia के 90 साल के दूल्हे ने 5वीं शादी के बाद कहा, 'अभी और बच्चे पैदा करूंगा'

90 Yrs Old Groom 5TH Marriage: सऊदी अरब में एक 90 साल के शख्स ने पांचवीं बार शादी की है. इस शख्स को दुनिया का सबसे बुजुर्ग दूल्हा भी कहा जा रहा है.  नादिर बिन दहैम वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी पांचवीं बार शादी के बाद हनीमून पर है.

Saudi Arabia के 90 साल के दूल्हे ने 5वीं शादी के बाद कहा, 'अभी और बच्चे पैदा करूंगा'

90 Yrs Old Groom

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सऊदी अरब के अफीफ प्रांत में 90 साल का एक शख्स सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. यह शख्स अपनी सेहत या इस उम्रदराज होने की वजह से नहीं बल्कि 5वीं बार शादी करने की वजह से चर्चा में है. हाल ही में धूमधाम से शादी का जश्न मनाने के बाद अब वह अपनी नई बेगम के साथ हनीमून पर हैं. उन्होंने 5वीं शादी के बाद कहा कि उनकी अच्छी सेहत का राज शादी और बच्चे पैदा करना ही है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अभी और शादी करेंगे. उन्होंने समाज के युवाओं को संदेश दिया है कि उन्हें शादी से नहीं भागना चाहिए. धर्म की रक्षा के लिए शादी जरूर करनी चाहिए. यह वंश और परंपराओं को आगे ले जाने के लिए जरूरी है.

बूढ़े दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
अरब और दुबई के टीवी चैनलों को दिए इंटरव्यू में सऊदी अरब के इस 90 साल के बुजुर्ग का शादी के बाद दिए इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है. इस शख्स की शादी से परिवार के लोग भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. दूल्हे के पोते ने शादी की बधाई देते हुए कहा कि दादाजी आपकी खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी की कामना करता हूं. इंटरव्यू में बुजुर्ग दूल्हे ने कहा कि मेरे बच्चों के बच्चे हो चुके हैं लेकिन मैं अभी और बच्चे पैदा करना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: यमुना के बाद अब गंगा मचा रही तबाही, हरिद्वार में टूटा बैराज का फाटक

90 साल के दूल्हे ने कहा कि मेरे 5 बच्चे हैं जिसमें से एक का निधन हो गया है लेकिन मैं सबको कहना चाहता हूं कि मैं अभी और बच्चे पैदा करना चाहता हूं. मैं सेहतमंद हूं और अब अपनी नई शादी-शुदा जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहता हूं. इस्लाम में शादी करने को धार्मिक काम बताया गया है. मेरा सभी युवाओं से कहना है कि वह शादी से नहीं भागें और उन्हें जल्दी से जल्दी शादी करनी चाहिए और अपना परिवार बढ़ाना चाहिए, बच्चे पैदा करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Iraq में मस्जिद ढहाने पर संग्राम, धार्मिक संगठनों से लेकर सरकार तक एक्शन मोड में 

90 साल के बुजुर्ग ने गिनाए शादी के फायदे 
अल ओताबी ने कहा कि शादी करने के ढेरों फायदे हैं और इससे सबको खुशी मिलती है. बुढ़ापे में शादी को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं अपने हनीमून पर आया हूं  और फिलहाल काफी खुश हूं.' उन्होंने यह भी कहा कि शादी शरीर के सुख और आराम के लिए किया जाता है. बुढ़ापे में शादी करने के सवालों पर कहा कि ऐसा कहीं नहीं कहा गया है कि मर्द बुढ़ापे में शादी नहीं कर सकते हैं. शादी धर्म और परंपराओं की रक्षा के लिए की जाती है और मैं भी ऐसा ही कर रहा हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement