Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए शख्स ने किया ऐसा खौफनाक नाटक, जानकर डर जाएंगे आप

Bizzare News: युवक ने गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए एक ऐसा तरीका निकाला, जिसे जानकर आप एकदम हैरान रह जाएंगे. आइए जानते हैं कि युवक ने ऐसा क्या किया है...

गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए शख्स ने किया ऐसा खौफनाक नाटक, जानकर डर जाएंगे आप

Bizzare News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक रिश्ते में होने के बावजूद भी कुछ लोग दूसरे के साथ भी प्रेम में रहते हैं. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी डर नहीं होता है कि अगर सामने वाले को यह पता चलेगा तो कैसा लगेगा. उनमें से कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो दूसरा रिश्ता मिलाने के बाद पहले रिश्ते के साथ अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश करने लगते हैं. आज हमें आपको एक ऐसे ही शक्स की कहानी बताएंगे, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा छुड़ाने के लिए कुछ ऐसी खौफनाक हरकत की. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया का है. जहां 35 साल के पॉल इरा ने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल कर बताया कि वह अपने किसी जरुरी काम की वजह से अपने फाइनेंस एजेंट से मिलने जा रहा है. जबकि वह किसी फाइनेंस एजेंट से नहीं बल्कि अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर मनाने जा रहा था. ऐसे में उसने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से दूरी बनाने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें: यूपी के देवरिया में दो गुटों के बीच हुई मारपीट और फायरिंग, 6 की मौत  

पहली गर्लफ्रेंड को किया ऐसा मैसेज

ऑस्ट्रेलियाई शख़्स ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को मैसेज कर लिखा कि पॉल को हमारे पास भेजने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और गुड बाय. हम इसको सुबह यहां से भेज देंगे लेकिन उससे पहले मुझे इसकी बाइक चाहिए होगी. यह मैसेज करने के बाद पॉल और उसकी नई गर्लफ्रेंड को लगा कि अब वह अपना न्यू ईयर बहुत अच्छे से मना पाएंगे. वहीं, दूसरी तरफ ऐसा मैसेज देखकर उसकी पहली गर्लफ्रेंड परेशान होकर पुलिस को फोन करने लगी.

यह भी पढ़ें: 'भ्रष्टाचारी, गुंडा-दंगाई कांग्रेस का हर नेता खुद को सरकार मान बैठा' राजस्थान में बोले Pमोदी  

जांच के बाद शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शख्स को ढूंढने के लिए करीब 200 घंटे और 25 हजार डॉलर से अधिक खराब किया. इसके बाद पुलिस को पता चला कि वह अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहा था. इसके बाद पुलिस ने पॉल को जब हिरासत में लिया तो उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसे किडनैप किया था और बाद में छोड़कर चले गए थे. ऐसे में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि वह झूठ बोल रहा है. जांच के बाद उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया. जब यह मामला कोर्ट पहुंचा तो शख्स ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा प्लान बनाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement