Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कलुआ ने छुट्टी के लिए लिखी ऐसी ऐप्लिकेशन, पढ़कर छूट गए मास्टर के पसीने

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक स्टूडेंट का लीव एप्लिकेशन नजर आ रहा है. लोग इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

कलुआ ने छुट्टी के लिए लिखी ऐसी ऐप्लिकेशन, पढ़कर छूट गए मास्टर के पसीने

कलुआ का छुट्टी के लिए एप्लिकेशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कूल में छुट्टी के लिए एप्लिकेशन लिखना हम सभी को याद होगा. मगर एक स्टूडेंट की लिखी एक ऐसी एप्लिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. इस स्कूली छात्र के अनोखे लेटर ने सोशल मीडिया यूजर्स को हंसने पर मजबूर कर दिया है. आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा की तरफ से ट्विटर पर साझा किए गए पोस्ट में एक छात्र बुंदेलखंडी बोली में लिखा है.

आईएएस अधिकारी की तरफ से साझा किए गए ट्वीट में कलुआ नाम के छात्र ने  छुट्टी के लिए एप्लिकेशन दी है. चिट्ठी में बुंदेलखंडी तरीके से छात्र अपनी स्थिति का वर्णन करता है और स्कूल से छुट्टी मांगता है. एप्लिकेशन के आखिर में कलुआ ने जो लिखा उसे पढ़ कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कलुआ ने लिखा, "छुट्टी मिल जाती तो अच्छा रहता और अगर हम नहीं आए तो कौन सा आपका स्कूल बंद हो जाएगा."

ये भी पढ़ें - Alert! जानलेवा हैं ये 8 पेड़-पौधे, इलाज न मिले तो मर भी सकता है आदमी

यहां देखें ट्वीट

यह भी पढ़ें: Alert! जानलेवा हैं ये 8 पेड़-पौधे, इलाज न मिले तो मर भी सकता है आदमी 

पोस्ट को करीब 10 से ज्यादा लाइक्स और ढेरों रिएक्शन मिले हैं. लेटर को पढ़ कर लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में कहा कि वे भी भविष्य में एप्लिकेशन के लिए ऐसा टेम्पलेट्स का इस्तेमाल करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement