Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जीने के हैं 4 दिन' गाने को ज्यादा ही दिल से ले गए ये युवक, बाइक पर स्टंट देख सिर पकड़ लेंगे आप

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है. कर्नाटक पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है.

'जीने के हैं 4 दिन' गाने को ज्यादा ही दिल से ले गए ये युवक, बाइक पर स्टंट देख सिर पकड़ लेंगे आप

Bike stunt Viral Video social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों चलती सड़क पर स्टंट करने वाले लोगों की बाढ़ आ गई है. आपको कई लोगों के वीडियो दिखे होंगे. जो अपनी जान की परवाह किए बगैर स्टंट करते हैं. जबकि कई बार लोग हादसे का शिकार भी हो जाते हैं. उसको बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें स्टंटबाजी कर रहे दो लड़के अचानक से डिवाइडर से टकरा जाते हैं. कर्नाटक पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिफ्तार कर लिया है.


जान की परवाह किये बैगैर सड़क पर स्टंट दिखाने का ट्रेंड चल पड़ा है. नौजवान लड़के बिना डरे स्टंट कर रहे हैं. ऐसे में कर्नाटक एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां दो नाबलिग लड़के मस्ती भरे अंदाज में बाइक पर स्टंट कर रहे थे. उस समय दोनों ने हेलमेट तक नहीं लगाया था. वहीं, लड़कों को खतनाक स्टंट करते कुछ लोग देख भी रहे थे. वीडियो में इनके स्टंट को देखकर कहा जा सकता है कि इन दोनों लड़कों ने 'जीने के हैं 4 दिन' गाने को ज्यादा ही दिल पर ले लिया था.

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया नौकरी पर लौटे, पढ़ें अब आगे होने वाला है क्या  

डिवाइडर से टकरा गई बाइक 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि लड़के स्टंटबाजी कर रहे हैं. इस बीच उनके बाइक का बैलेंस बिगड़ जाता है. इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा जाती है. जिसके बाद दोनों नाबालिग बाइक से नीचे गिर गए. हालांकि, उन दोनों को इस एक्सीडेंट में गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

ये भी पढ़ें- बाल खींचे, जमीन पर उठाकर पटका, मासूम बच्ची के साथ मैनेजर की बर्बरता, सामने आया Video  

पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार 

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है. विजयनगर जिले के हगरीबोम्मनहल्ली इलाके में बाइक पर जोखिम भरे स्टंट करते हुए लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों लड़के नाबालिग हैं. पुलिस ने लड़कों की बाइक जब्त कर ली है. पुलिस ने इस मसले पर कहा कि  इससे पहले अप्रैल महीने में मुंबई पुलिस ने एक 24 वर्षीय व्यक्ति को दो लड़कियों के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement