Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Viral Video: दारोगा ने रोका ऑटोरिक्शा, 19 सवारी गिनकर हो गया हैरान, फिर कही ये बात

Viral Police Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मध्य प्रदेश के किसी इलाके का है. इसे एक पुलिसकर्मी ने ही शेयर किया है.

Shocking Viral Video: दारोगा ने रोका ऑटोरिक्शा, 19 सवारी गिनकर हो गया हैरान, फिर कही ये बात

Madhya Pradesh Viral Video: ऑटोरिक्शा में ऐसे लदी हुई थीं सवारियां.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh Viral Video- आपने अक्षय कुमार-सुनील शेट्टी की मशहूर फिल्म हेराफेरी देखी है? यदि देखी है तो वो सीन भी देखा होगा, जिसमें एक कार के अंदर दर्जनों लोग घुस जाते हैं. अब ऐसा ही एक सीन हकीकत में भी देखने को मिला है. बस इसमें कार के बजाय ऑटोरिक्शा में डेढ़ दर्जन लोग बैठे हुए थे. एक पुलिसकर्मी के रास्ते में इस ऑटोरिक्शा पर नजर पड़ने के बाद रोकने का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Auto Rikshaw Video) हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी का ऑटोरिक्शा की सवारियों की गिनती करने का अंदाज आपको हंसने के लिए मजबूर कर सकता है.

पढ़ें- ASI Murder Video: दिल्ली में दिनदहाड़े ASI के मर्डर का वीडियो वायरल, 4 जनवरी को हुई थी हत्या

गिनती में ऑटोरिक्शा में सवार मिले 19 पैसेंजर

दरअसल सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के एक जवान भगवत प्रसाद पांडे (@bhagwat__pandey) की तरफ से यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कोई पुलिसकर्मी (शायद खुद भगवत पांडे) को कार से कहीं देहात के इलाके में जाते समय तेज गति से दौड़ रहा एक ऑटोरिक्शा दिखाई दिया, जिस पर सवारियां चारों तरफ ऐसे लटकी हुई थीं, जिस तरह छत्ते के चारों तरफ मधुमक्खियां चिपकी होती हैं. पुलिसकर्मी ने ऑटो पर लटकी सवारियों का वीडियो बनाया और उसे ओवरटेक करने के बाद रुकवा लिया. इसके बाद उन्होंने एक-एक सवारी की गिनती की तो 19 यात्री देखकर उनके भी होश उड़ गए. 

'अधिक सवारी....दुर्घटना की तैयारी'

सीधी जिले में तैनात भगवत प्रसाद पांडे ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते समय कैप्शन में लिखा, 'अधिक सवारी....दुर्घटना की तैयारी'. इस वीडियो को अब तक 2 लाख 72 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में सवारी गिनने के बाद हैरान पुलिसकर्मी ये कहता है, ये हो गए 19 लोग... देखो मौत का पैगाम लेकर जा रहे हैं... इतनी तेज गति से. इसके बाद वह पूछता है कि ड्राइवर कौन है? ड्राइवर के जवाब देने पर पूछता है कि कितने लोग हैं ऑटो में, गिने हो? ड्राइवर के इनकार करने पर उन्होंने पूछा, कहां ले जा रहे हो? जवाब मिलने पर कहा, गाड़ी मालिक को बता दीजिए कि ऑटो जब्त कर लिया गया है. भगवत प्रसाद पांडे को इस वीडियो के लिए जमकर तारीफ भी मिल रही है.

पढ़ें- Hapur News: 60 फुट गहरे बोरवैल में गिरा 4 साल का मासूम, 4 घंटे लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बचाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement