Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घोड़े पर बैठकर शॉपिंग करता दिखा ये व्यक्ति, वायरल वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

घोड़े पर बैठकर शॉपिंग करता दिखा ये व्यक्ति, वायरल वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Video Viral Social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में अजीबोगरीब वीडियो की भरमार है. आप बस अपनी उंगलियों को चलते जाइए और आपको न जाने कितने वीडियो दिखाई देते रहेंगे. जिनमें से कुछ वीडियो देखकर आप इमोशनल हो जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखते ही आपकी हंसी छूट जाती है. कभी तो कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखते ही अपना माथा पकड़ लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दोनों वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है... 

आप भी खरीदारी के लिए शॉपिंग मॉल जाते होंगे. आपकी तरह ही न जाने कितने लोग वहां पर शॉपिंग करने आते हैं. क्या आपने किसी व्यक्ति को घोड़े पर बैठकर शॉपिंग मॉल में समान खरीदते हुए देखा है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? कोई घोड़े पर बैठकर शॉपिंग मॉल कैसे जाएगा लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे.

यह भी पढ़ें: चेन्नई के टैक्सी ड्राइवर के खाते में आए इतने पैसे, जिससे खरीदा जा सकता है एक पूरा शहर

घोड़े से शॉपिंग करता दिखा व्यक्ति

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति शॉपिंग करने के इरादे से मॉल में आया था लेकिन वह घोड़े पर सवार होकर आया था. इस दौरान उसके हाथ में एक बाल्टी जैसी कोई चीज थी नजर आ रही है. हालांकि वह केवल घोड़े पर बैठकर इधर से उधर घूमते हुए ही दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा गया कि उसे मॉल में लोग हैरानी भरी नजरों से देख रहे थे तो वहीं जब वह माल से बाहर आने लगा तो वहां मौजूद लोग उसकी वीडियो बनाने लगे. 

यह भी पढ़ें: Snake Viral Video: दुकान में घुसा 5 फुट लंबा सांप महिला ने हाथों से दबोचा

 

वायरल वीडियो देख दंग रह गए लोग

वायरल हो रहा वीडियो टेक्सास का बताया जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @MadVidss नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. 21 सेकंड के इस हैरान कर देने वाली वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ो लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो देखकर कुछ लोग मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने बताया कि टेक्सास में ऐसा होना आम है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement