Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाई को बचाने पानी की तेज धार से भी भिड़ गई बहन, वीडियो देख सब कर रहे तारीफ

Sister Save Her Brother Life: पानी का बहाव इतना तेज था कि उसे देखकर हर किसी की सांस फूल जाए. लेकिन भाई को बचाने के लिए बहन की हिम्मत की सब तारीफ कर रहे हैं.

भाई को बचाने पानी की तेज धार से भी भिड़ गई बहन, वीडियो देख सब कर रहे तारीफ

पानी की तेज धार में भाई को बचाती बहन (photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई राज्य भारी बारिश के संकट से जूझ रहे हैं. लगातार हो रही बारिश की वजह से लैंडस्लाइड, बाढ और बादल फटने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बीच एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा है. जिसमें एक लड़की अपने भाई की जान बचाने के लिए पानी की तेज धार में कूद गई. उसने अपने भाई को बचाने के लिए खुद की जिंदगी की भी परवाह नहीं की. लड़की की इस दिलेरी की हर कोई तारीफ कर रहा है.

यह वीडियो कहां का है इसके बारे में फिलहाल पता नहीं चला है. लेकिन इस वीडियो को @zindagi.gulzar.h नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा पहाड़ों से आ रहे पानी के तेज बहाव में फंसा हुआ है और उसकी बहन बगैर डरे उसे कसकर पकड़े हुए है. पानी का बहाव इतना तेज है कि उसे देखकर हर कोई डर जाए लेकिन उसकी बहन हिम्मत नहीं हारती है. 

ये भी पढ़ें- UP Viral News: लखीमपुर खीरी के होटल में बज रहा था नाग-नागिन का गाना तभी

तभी कुछ लोग दोनों को बचाने के लिए आगे आते हैं. लोग लड़की और उसके भाई का हाथ पकड़कर पानी की तेज धार से बाहर खींचने में कामयाब हो जाते हैं. जिससे बहन-भाई दोनों की जान बच जाती है.

बहन की इस दिलेरी को देखकर हर कोई सलाम कर रहा है. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहन मां का दूसरा रूप होती हैं.' एक अन्य लिखा, खुदा ऐसी बहन सबको नसीब करे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement