Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेहद बेसुरा गाते हो, दोबारा गाया तो...पुलिस ने Social Media स्टार को पकड़ा, 8 घंटे चला टॉर्चर!

मामले की जानकारी खुद हीरो अलोम ने न्यूज एजेंसी को दी. उन्होंने बताया, बीते हफ्ते पुलिस ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. साथ ही उन्हें दोबारा क्लासिकल सॉन्ग गाने से भी मना किया.

बेहद बेसुरा गाते हो, दोबारा गाया तो...पुलिस ने Social Media स्टार को पकड़ा, 8 घंटे चला टॉर्�चर!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक शख्स को पकड़कर केवल इसलिए जेल में बंद कर दिया क्योंकि उन्हें लगता था कि वह बेसुरा गाता है. इतना ही नहीं, जेल में शख्स का मानसिक उत्पीड़न भी किया गया. पीड़ित शख्स का नाम Hero Alom है. फेसबुक पर अलोम को करीब 20 लाख लोग फॉलो करते हैं. साथ ही यूट्यूब पर उनके 14 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. खुद को सिंगर, एक्टर और मॉडल बताने वाले अलोम के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. हालांकि, अपने इन्हीं गानों के चलते उन्हें मुसीबत भी झेलनी पड़ी. पुलिस ने उन्हें दोबारा क्लासिकल सॉन्ग नहीं गाने की हिदायत दी है.

मामले की जानकारी खुद हीरो अलोम ने न्यूज एजेंसी को दी. उन्होंने बताया, बीते हफ्ते पुलिस ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. साथ ही उन्हें दोबारा क्लासिकल सॉन्ग गाने से भी मना किया. पुलिस ने उन्हें करीब 8 घंटों तक थाने में बैठाकर रखा. इस दौरान उनसे माफीनामे पर हस्ताक्षर भी कराए गए.

यह भी पढ़ें- केले से नफरत करते हैं चूहे लेकिन चुहिया नहीं, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप!

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी हारुन उर राशिद का कहना है कि हमें अलोम के खिलाफ कई शिकायतें मिली थी. लोगों का कहना था कि वे रविंद्र और नजरुल के गाने बेहद बुरी तरह गाते हैं. उन्होंने ट्रेडिशनल गाने का स्टाइल ही बिल्कुल बदल दिया है. इसके अलावा उन्होंने बिना अनुमति पुलिस की वर्दी भी पहनी थी. इन सब को लेकर अलोम से पूछताछ की गई. अलोम ने माफी मांग ली है साथ ही आश्वासन दिया है कि वो दोबारा ऐसे गाने नहीं गाएंगे.

इधर, मामले को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स में आक्रोष का माहौल है. यूजर्स ने अलोम के प्रति पुलिस के रव्वैये को व्यक्तिगत अधिकारों पर हमला बताया है. लोगों का कहना है कि पुलिस किसी भी व्यक्ति को केवल इसलिए जेल में बंद नहीं कर सकती है क्योंकि वह अच्चा नहीं गाता है. यह तो सरासर गलत हुआ. 

यह भी पढ़ें- जूतों में बियर भरकर बेच रही ये कंपनी, लोग बोले- इन्हें पहनने के बाद पैर लड़खड़ाने लगे तो?   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement