Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां-बेटे का 'रोमांटिक Video' देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, कहा- महिला को होनी चाहिए जेल

महिला को लड़के की सौतेली मां बताया जा रहा है. वहीं, मां-बेटे को इस तरह रोमांटिक गानों पर एक्ट करते देख यूजर्स में आक्रोश का माहौल है.

मां-बेटे का 'रोमांटिक Video' देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, कहा- महिला को होनी चाहिए जेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक महिला और एक लड़के के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इन सभी वीडियो में दोनों को किसी कपल की तरह एक्ट करते देखा जा रहा है. वहीं, अब इसे लेकर बहस छिड़ गई है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स महिला की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. साथ ही उसे जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं.

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, एक ट्विटर अकाउंट पर महिला और लड़के से जुड़े कई वीडियो पोस्ट किए गए. इसके साथ ही बताया गया कि वीडियो में नजर आ रही ये महिला लड़के की सौतेली मां है. फिर क्या था, मां और बेटे को इस तरह रोमांटिक गानों पर एक्ट करते देख यूजर्स भड़क गए और महिला को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे.

यहां देखें वीडियोज-

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें: अमेरिका से आए मुस्लिम कपल ने हिन्दू रीति रिवाज से रचाई शादी, देखें वीडियो 

जानकारी के अनुसार, वीडियो में नजर आ रही महिला का नाम रचना है. इसके अलावा महिला खुद भी साथ मौजूद लड़के को अपना बेटा बताती है. वीडियोज में रचना अलग-अलग रोमांटिक गानों और रोमांटिक डायलॉग्स पर लड़के के साथ रोमांस करती दिखती हैं. इन वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है.

@REBELKAUR नाम की महिला ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसे पैरेंट्स को तो जेल में होना चाहिए.' @AntySkeptik नाम के यूजर महिला आयोग को टैग करते हुए लिखा, इसकी जांच की जानी चाहिए. हो सकता है यह सब बच्चे से जबरदस्ती करवाया जा रहा हो. बच्चे के मेंटल हेल्थ पर इसका गहरा प्रभाव पड़ सकता है.' रेखा नाम की एक अन्य यूजर लिखती हैं, 'ये सब देख कर बाकि बच्चों पर भी खराब असर पड़ सकता है. ऐसे अकाउंट को ही बंद कर देने चाहिए.'

 

यह भी पढ़ें: Chandigarh University: इस वजह से वीडियो लीक कर रही थी छात्रा! आरोपी के वकील ने बताई वजह

बहरहाल यूजर्स वीडियो में नजर आ रही महिला पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement