Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर तेज रफ्तार कार और एंबुलेंस की टक्कर, 5 की मौत

Mumbai car accident: दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

Viral Video: मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर तेज रफ्तार कार और एंबुलेंस की टक्कर, 5 की मौत

Mumbai car accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mumbai car accident: मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर एक तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए. दुर्घटना तड़के करीब 3 बजे पोल नंबर 76 और 78 के बीच सी लिंक ब्रिज के दक्षिण की ओर जाने वाले स्ट्रेच पर हुई, जो पश्चिमी उपनगरों में बांद्रा को दक्षिण मुंबई में वर्ली से जोड़ता है. एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा, "बांद्रा वर्ली सी लिंक सड़क दुर्घटना में कुल 13 लोग घायल हुए थे, जिनमें से 5 की मौत हो गई, 8 लोगों का इलाज चल रहा है."

ये भी पढ़ें - नौकरी न मिलने पर सास-बहू '1 साल से हैं' पानी की टंकी पर, वहीं मनाई करवा चौथ और दिवाली

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य जारी है. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बांद्रा से वर्ली जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है.

इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

पीएमओ ने ट्वीट किया, "मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर एक दुर्घटना के कारण जान गंवाने से दुखी हूं. शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना. मुझे उम्मीद है कि जो लोग घायल हुए हैं, वे शीघ्र स्वस्थ होंगे.: प्रधानमंत्री मोदी"

ये भी पढ़ें - 18 वर्ष की लड़की ने की 78 के बुजुर्ग से शादी, 3 साल की डेटिंग के बाद परवान चढ़ा था प्यार

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ट्विटर पर कहा, "घायलों की स्थिति में जल्द से जल्द सुधार के प्रयास किए जा रहे हैं. दुर्घटना की आगे की जांच जारी है और आगे की कार्रवाई की जाएगी."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement